जर्मनी के हेमबर्ग में आग से भारतीय की मौत, पत्नी गंभीर, मदद को आए लोग

आग बुझाने के काम के दौरान दूसरी मंजिल पर बने अपार्टमेंट की खिड़की से एक पुरुष और एक महिला ने छलांग लगा दी। वह कोई और नहीं भास्कर और उनकी पत्नी पुष्पा थी।

जर्मनी के हेमबर्ग में आग से भारतीय की मौत, पत्नी गंभीर, मदद को आए लोग

जर्मनी के हेमबर्ग में 46 वर्षीय भारतीय मूल के भास्कर तल्लुरी की रविवार सुबह 3 बजकर 30 मिनट पर बिल्डिंग में आग लगने से मौत हो गई जबकि बुरी तरह घायल भास्कर की पत्नी पुष्पा तल्लुरी अस्पताल में भर्ती हैं।

Building in Flames
भास्कर ने बिल्डिंग से गिरने के बाद ही दम तोड़ दिया जबकि पुष्पा अस्पताल में भर्ती है। File Photo by Chris Karidis / Unsplash

भास्कर तल्लुरी चार साल से जर्मनी में थे और बतौर एसएपी कंसलटेंट कार्यरत थे। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक यह कपल चार माले की बिल्डिंग में दूसरी मंजिल पर रहता है। बचावकर्मियों की टीम जब मौके पर पहुंची तो आग पूरी बिल्डिंग में फैल चुकी थी। बचावकर्मियों ने आग से झुलसे एक व्यक्ति को तो बिल्डिंग से बरामद किया जबकि आग बुझाने के काम के दौरान दूसरी मंजिल पर बने अपार्टमेंट की खिड़की से एक पुरुष और एक महिला ने छलांग लगा दी। वह कोई और नहीं भास्कर और उनकी पत्नी पुष्पा थे। भास्कर ने बिल्डिंग से गिरने के बाद ही दम तोड़ दिया जबकि पुष्पा अस्पताल में भर्ती है।