'जीत' के बाद जॉनी डेप भारतीय रेस्तरां पहुंचे, डिनर पर खर्च किए 41 लाख रुपये

58 वर्षीय जॉनी डेप ने बर्मिंघम के सबसे बड़े भारतीय रेस्तरां 'वाराणसी' में भारतीय व्यंजन, कॉकटेल और रोज शैंपेन का आनंद लिया। जॉनी डेप इस रेस्तरां में लगभग तीन घंटे रुके। यहां उन्होंने मैनेजर के मित्रों और परिवार से मुलाकात की। 'वाराणसी' के ऑपरेशंस डायरेक्टर मोहम्मद हुसैन खासे खुश हुए।

'जीत' के बाद जॉनी डेप भारतीय रेस्तरां पहुंचे, डिनर पर खर्च किए 41 लाख रुपये

लोकप्रिय हॉलीवुड अभिनेता जॉनी डेप ने हाल ही में अपनी पूर्व पत्नी अंबर हर्ड के खिलाफ अवमानना के मुकदमे में जीत हासिल की है। इसके बाद इसका जश्न मनाने के लिए वह अपने दोस्तों के साथ एक एक भारतीय रेस्तरां में खास डिनर पर गए थे। इस डिनर का आयोजन इंग्लैंड के बर्मिंघम में हुआ था। जानकारी के अनुसार इस डिनर के दौरान डेप ने 62,000 से अधिक डॉलर (लगभग 48.14 लाख रुपये) खर्च कर दिए।

डेप ने वहां के स्टाफ को गले लगाया और स्टाफ से बातचीत की। 

वर्जीनिया के फेयरफैक्स की एक अदालत ने हर्ड के खिलाफ मामले में बीते बुधवार को 'पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन' फिल्म सीरीज में अपने अभिनय के लिए मशहूर जॉनी डेप के पक्ष में फैसला सुनाया था। अदालत ने हर्ड को 1.5 करोड़ डॉलर (लगभग 11.64 करोड़ रुपये) का भुगतान करने का निर्देश दिया था।

58 वर्षीय जॉनी डेप ने रविवार की शाम बर्मिंघम के सबसे बड़े भारतीय रेस्तरां 'वाराणसी' में भारतीय व्यंजन, कॉकटेल और रोज शैंपेन का आनंद लिया। उनकी सिक्योरिटी टीम ने सिटी सेंटर की जांच पड़ताल की और उनकी निजता सुनिश्चित की।इसके बाद डेप ने वहां के स्टाफ को गले लगाया और उनसे बातचीत की।

'वाराणसी' के ऑपरेशंस डायरेक्टर मोहम्मद हुसैन ने कहा कि हमें रविवार की दोपहर अचानक फोन आया कि जॉनी डेप कुछ लोगों के साथ यहां भोजन करने आना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि पहले हमें लगा कि यह एक मजाक है। लेकिन जब उनकी सिक्योरिटी टीम वहां पहुंची तब हमें इसका यकीन हुआ।

जानकारी के अनुसार जॉनी डेप इस रेस्तरां में लगभग तीन घंटे रुके। यहां उन्होंने मैनेजर के मित्रों और परिवार से मुलाकात की। यहां उनके साथ उनके मित्र और गिटारिस्ट जेफ बेक (77) और 20 अन्य लोग आए थे। उल्लेखनीय है कि अंबर हर्ड के खिलाफ मामले में फैसला आने से पहले ही जॉनी डेप यूनाइटेड किंगडम (UK) में रह रहे हैं। बता दें कि इस हाईप्रोफाइल मामले ने पूरी दुनिया का ध्यान अपनी ओर खींचा था।