USIBC के अध्यक्ष केशप की भारत के विदेश मंत्री से मुलाकात, योगदान पर चर्चा

भारत के विदेश मंत्री से मिलने के साथ अतुल ने भी ट्वीटर पर कहा कि आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। मैं हमेशा हमारे महान लोकतंत्रों के बीच मजबूत द्विपक्षीय संबंधों को आगे बढ़ाने में मदद करने के लिए हर संभव प्रयास करूंगा।

USIBC के अध्यक्ष केशप की भारत के विदेश मंत्री से मुलाकात, योगदान पर चर्चा

भारत के विदेश मंत्री डॉ. एस जयशंकर ने बीते दिन यूएस-इंडिया बिजनेस काउंसिल (USIBC) के अध्यक्ष अतुल केशप से मुलाकात की और भारत अमेरिका संबंधों के लंबे समय तक समर्थक होने के लिए उनकी प्रशंसा की ​है। जयशंकर ने ट्विटर पर कहा कि USIBC के अध्यक्ष अतुल केशप से मिलकर खुशी हुई। मुझे खुशी है कि भारत-अमेरिका संबंधों का लंबे समय से समर्थन करने वाले अतुल केशप USIBC में अपनी नई जिम्मेदारी से संबंधों को मजबूत बनाने के लिए योगदान देते रहेंगे। इन प्रयासों में उन्हें शुभकामनाएं।

यूएस-इंडिया बिजनेस काउंसिल (USIBC) एक प्रमुख व्यावसायिक वकालत समूह है जो वाणिज्यिक संबंधों को मजबूत करने और यूएस-इंडिया कॉरिडोर में निवेश को बढ़ावा देने पर केंद्रित है। केशप एक सेवानिवृत्त वरिष्ठ विदेश सेवा अधिकारी हैं जिन्होंने नई दिल्ली में संयुक्त राज्य दूतावास में चार्ज डी'एफेयर के रूप में भी काम किया है जिससे अमेरिकी मिशन का सरकार और भारत के लोगों के साथ जुड़ाव बना रहा।