इजरायल में होने वाले मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में जज होंगी भारत की उर्वशी

इजरायल में होने वाली इस मिस यूनिवर्स 2021 प्रतियोगिता के लिए भारत का प्रतिनिधित्व करने वाली मॉडल पंजाब के चंडीगढ़ की रहने वाली हैं जिनका नाम हरनाज संधू है। वह मॉडल होने के साथ साथ एक्ट्रेस भी हैं।

इजरायल में होने वाले मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में जज होंगी भारत की उर्वशी

भारत की मशहूर एक्ट्रेस और मॉडल उर्वशी रौतेला इजरायल के इलियट में होने जा रही मिस यूनिवर्स 2021 प्रतियोगिता में जज बनने की लिए पूरी तरह से तैयार हैं। 12 दिसंबर को मिस यूनिवर्स का 70वां संस्करण आयोजित किया जाएगा, जिसमें उर्वशी जज के तौर पर दिखाई देंगी।  

मिस यूनिवर्स 2021 प्रतियोगिता के लिए भारत का प्रतिनिधित्व करने वाली मॉडल पंजाब के चंडीगढ़ की रहने वाली हैं, जिनका नाम हरनाज संधू है।

मिस यूनिवर्स 2015 पेजेंट में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाली उर्वशी ने बताया कि मैं इजरायल के इलियट में होने जा रहे मिस यूनिवर्स पेजेंट का हिस्सा बनकर वास्तव में सम्मानित महसूस कर रही हूं। खुद पर भरोसा करते हुए और अपनी आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत करते हुए दुनियाभर की वह अद्भुत महिलाएं मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता ​में हिस्सा लेंगी। मैं इस महान वैश्विक मंच पर उन सभी के साथ महत्वपूर्ण अवसर का अनुभव करने के लिए बेताब हूं।