'RAJA' का खिताब पाकर अमेरिकी सांसद कृष्णमूर्ति हुए गदगद, क्या बोले...

इलिनॉइस के स्टेट सेक्रेटरी जेसी व्हाइट ने 48 वर्षीय डेमोक्रेट नेता राजा कृष्णमूर्ति को यह अवार्ड दिया। राजा ने कहा, अवार्ड प्राप्त करना मेरे लिए सच में बहुत सम्मान की बात है। मैं इस अवार्ड और उस प्रेरणा के लिए आभारी हूं।

'RAJA' का खिताब पाकर अमेरिकी सांसद कृष्णमूर्ति हुए गदगद, क्या बोले...

भारतीय मूल के अमेरिकी सांसद राजा कृष्णमूर्ति को विशिष्ट नेतृत्व पुरस्कार (Distinguished Leadership Award) से सम्मानित किया गया है। यह अवार्ड उन्हें उनके बेहतरीन करियर और जनसेवा के प्रति समर्पण के लिए प्रदान किया गया है।

इलिनॉइस के स्टेट सेक्रेटरी जेसी व्हाइट ने 48 वर्षीय डेमोक्रेट नेता को यह अवार्ड प्रदान किया। राजा कृष्णमूर्ति इलिनॉइस के आठवें संसदीय जिले के लिए 2017 से अमेरिकी प्रतिनिधि के पद पर मौजूद हैं। पिछले सप्ताह हुए एक कार्यक्रम में कृष्णमूर्ति को यह अवार्ड देते हुए जेसी व्हाइट ने कहा कि आपके शानदार करियर और जनसेवा के प्रति समर्पण को सम्मानित करते हुए मैं आपको एक अनोखी निजी लाइसेंस प्लेट पेश करता हूं। इस लाइसेंस प्लेट पर RAJA लिखा हुआ है।

व्हाइट ने कहा कि हमारे देश और राज्य के लिए आपकी असाधारण सेवाओं के लिए हम आभारी हैं। मैं उम्मीद करता हूं कि यह लाइसेंस प्लेट आपको हमारे आभार की याद दिलाती रहेगी। आपको यह अवार्ड जीतने पर एक बार फिर से बधाई।

वहीं राजा कृष्णमूर्ति ने कहा कि जेसी व्हाइट जैसे बहुआयामी शख्सियत वाले व्यक्ति से नेतृत्व के लिए अवार्ड प्राप्त करना मेरे लिए सच में बहुत सम्मान की बात है। मैं इस अवार्ड और उस प्रेरणा के लिए आभारी हूं जो जेसी व्हाइट से मिली है। बता दें कि राजा कृष्णमूर्ति का जन्म भारत की राजधानी नई दिल्ली में एक तमिल भाषी परिवार में हुआ था। उनकी उम्र तीन महीने थी जब उनका परिवार अमेरिका चला आया था।