उच्च शिक्षा के लिए अमेरिका गए थे यशवंत कांटे, खबर रुलाने वाली है!

भारत के तेलंगाना राज्य के छात्र यशवंत कुमार कांटे की फ्लोरिडा में डूबने की खबर है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यशवंत और पांच दोस्तों ने छुट्टियों का लुत्फ उठाने के लिए रविवार को सात अन्य लोगों के साथ क्रैब आइलैंड्स में एक बोट को किराए पर लिया था।

उच्च शिक्षा के लिए अमेरिका गए थे यशवंत कांटे, खबर रुलाने वाली है!

भारत के राज्य तेलंगाना स्थित वेमुलावाड़ा के छात्र यशवंत कुमार कांटे की फ्लोरिडा में डूबने की खबर है। अब तक उनका कुछ पता नहीं चल पाया है। वह दक्षिण फ्लोरिडा विश्वविद्यालय में छात्र थे। वह पिछले दिसंबर में ही उच्च शिक्षा के लिए अमेरिका गए थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक यशवंत और पांच दोस्तों ने छुट्टियों का लुत्फ उठाने के लिए रविवार को सात अन्य लोगों के साथ क्रैब आइलैंड्स में एक बोट को किराए पर लिया था। दोपहर करीब 3 बजे वे पानी के पास गए और नाव को उस स्थान पर लंगर डाला जहां काफी भीड़ थी। 5.35 के आसपास उन्होंने लंगर को बाहर निकाला और नाव को वापस करने की कोशिश की।

यशवंत के साथियों का कहना है कि इस दौरान उन्होंने देखा कि बोट के मोटर जो पानी के अंदर होनी चाहिए थी, वह हवा में लटकी हुई थी। इसके बाद यशवंत और उसका दोस्त सुबोधय इसे ठीक करने के लिए पानी में चले गए। उन्हें लगा कि उस जगह पर पानी महज तीन फीट गहरा होगा। उन्हें पता नहीं था कि बोट का लंगर निकाल लिया गया है, इसलिए नाव लहरों के साथ उस जगह से हट गई। पुलिस का कहना है कि उस जगह पर पानी 25 फीट से अधिक गहरा था। यशवंत तेज लहरों के बीच तैर नहीं पाया और डूब गया।

इस दौरान सुबोधय ने उसे बचाने की काफी कोशिश की, लेकिन नहीं वह कामयाब नहीं हो सका। इसके बाद चार अन्य दोस्तों ने भी लाइफ जैकेट के साथ पानी में डुबकी लगाई। लेकिन दुर्भाग्य से खोज उसे ढूंढ नहीं पाए। बाद में पुलिस और तटरक्षक बल की टीम यशवंत की तलाशी के लिए पहुंची। रात साढ़े आठ बजे तक उसकी तलाश की गई। फिलहाल पुलिस का कहना है कि यशवंत की तलाश की जा रही है।