लंदन छात्रावास में भारतीय मूल की छात्रा का शव मिला, ट्यूनीशियाई गिरफ्तार

सबिता का एक 22 वर्षीय ट्यूनीशियाई व्यक्ति माहेर मारौफे के साथ संबंध था, हालांकि वह एक छात्र नहीं था। वह एक ट्यूनीशियाई नागरिक है जिसका कोई निश्चित पता नहीं है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस आगे जांच कर रही है। उसके बाद सारी जानकारी सामने आ पाएगी।

लंदन छात्रावास में भारतीय मूल की छात्रा का शव मिला, ट्यूनीशियाई गिरफ्तार

लंदन विश्वविद्यालय में पढ़ाई कर रही भारतीय मूल की ब्रिटिश छात्रा की हत्या का मामला सामने आया है। इस मसले में स्कॉटलैंड यार्ड पुलिस ने एक ट्यूनीशियाई नागरिक को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है। 19 वर्षीय ब्रिटिश नागरिक और भारतीय मूल की सबिता थनवानी शनिवार को लंदन के क्लेरकेनवेल इलाके में अपने छात्रावास के फ्लैट में गर्दन में गंभीर चोटों के साथ मिलीं।

मेट्रोपॉलिटन पुलिस के अनुसार जांच में पता चला कि सबिता का एक 22 वर्षीय ट्यूनीशियाई व्यक्ति माहेर मारौफे के साथ संबंध था, जिसके बाद पुलिस ने उसकी धरपकड़ के लिए तत्काल अपील जारी की। वांछित संदिग्ध को अंतत: अधिकारियों ने रविवार को क्लर्कनवेल के उसी क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया, जहां पीड़िता का शव एक दिन पहले मिला था। जांच का नेतृत्व कर रही मेट्रोपॉलिटन पुलिस स्पेशलिस्ट क्राइम यूनिट के डिटेक्टिव चीफ इंस्पेक्टर लिंडा ब्रैडली ने कहा कि मैं मारौफ का पता लगाने के लिए हमारी अपील को सार्वजनिक करने और साझा करने के लिए सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं।