USA: नदी में डूबे भारतीय 'लिटिल प्रोफेसर' को परिवार ने यूं दी श्रद्धांजलि

साउथ वेल्स पुलिस ने कहा कि जब तक आर्यन मिला, तब तक वह अपनी जान गवां चुका था। आपातकालीन सेवाएं उसे पुनर्जीवित करने में असमर्थ थीं। पीड़ित परिवार ने श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि आर्यन हमारा 'छोटा प्रोफेसर' था। वह गणित में मेधावी और अकादमिक रूप से एक ऑलराउंडर था।

USA: नदी में डूबे भारतीय 'लिटिल प्रोफेसर' को परिवार ने यूं दी श्रद्धांजलि
Photo by Nowshad Arefin / Unsplash

अमेरिका के वेल्स में भारतीय मूल के 13 वर्षीय बच्चे के नदी में डूब जाने के बाद तबाह हुए भारतीय मूल के परिवार ने अपने बच्चे की याद में एक भावभीनी श्रद्धांजलि जारी की है। दरअसल आर्यन घोनिया नाम का वह बच्चा मंगलवार को कार्डिफ में टैफ नदी में डूब गया था। परिवार वालों ने बच्चे के लापता होने की सूचना प्रशासन को दी थी, जिसके बाद स्थानीय पुलिस, अग्निशमन, एम्बुलेंस, तटरक्षक और पुलिस हेलीकॉप्टर द्वारा व्यापक खोज की गई थी।

साउथ वेल्स पुलिस ने कहा कि जब तक आर्यन मिला, तब तक वह अपनी जान गवां चुका था। आपातकालीन सेवाएं उसे पुनर्जीवित करने में असमर्थ थीं। उसके परिवार ने पुलिस के माध्यम से एक बयान जारी कर कहा कि जितेंद्र और हिना घोनिया का प्यारा बेटा और नविया घोनिया की देखभाल करने वाला भाई आर्यन घोनिया के चले जाने से परिवार तबाह हो गया है। लेकिन जिस तरह से कम्युनिटी, डेन्सकोर्ट प्राइमरी स्कूल और रेडियर कॉम्प्रिहेंसिव स्कूल आर्यन को प्यार करते थे, उससे हम प्रभावित हैं। हमारी पुलिस सहित आपातकालीन सेवाएं देने वाले सभी विभागों ने पूरी मदद की है।

पीड़ित परिवार ने श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि आर्यन हमारा 'छोटा प्रोफेसर' था। वह गणित में मेधावी और अकादमिक रूप से एक ऑलराउंडर था। वह एक स्नेही व्यक्तित्व वाला था और सभी को बहुत प्यार करता था और उसे जानने वाले भी उसे उतना ही प्यार करते थे। ऐसा कोई दिन नहीं होगा जब हम आर्यन को याद नहीं करेंगे और वह हमेशा हमारे दिलों में रहेगा।

बता दें कि आर्यन के दोस्तों ने श्रद्धांजलि के तौर पर नदी किनारे फूल, गुब्बारे और संदेश छोड़े हैं। पुलिस ने कहा कि कोरोनर यानी मृत्य समीक्षक को सूचित कर दिया गया है और घटना की परिस्थितियों की जांच जारी है।