दुबई: लिफ्ट में भारतीय को मिले लाखों दिरहम, पुलिस को सौंपे, मिला सम्मान

दुबई पुलिस ने महमूद की इस ईमानदारी के लिए फेसबुक और ट्विटर पर भी पोस्ट किया। पुलिन ने लिखा कि दुबई पुलिस ने हाल ही में एक भारतीय नागरिक तारिक महमूद खालिद महमूद को अल बरशा पुलिस स्टेशन को अपने आवासीय भवन की लिफ्ट में मिली 1,000,000 दिरहम नकद राशि सौंपने के लिए सम्मानित किया है।

दुबई: लिफ्ट में भारतीय को मिले लाखों दिरहम, पुलिस को सौंपे, मिला सम्मान

दुबई में बसे एक भारतीय प्रवा​सी को उसकी ईमानदारी के चलते दुबई पुलिस ने सम्मानित किया है। तारिक महमूद खालिद महमूद को अपने घर की इमारत की लिफ्ट में 1 मिलियन दिरहम यानी लगभग दो करोड़ रुपये की नकदी से भरा बैग मिला था, जिसे बाद में उन्होंने दुबई पुलिस को सौंप दिया।

तारिक महमूद खालिद महमूद ने अल बरशा पुलिस स्टेशन में यह मोटी रकम पुलिस के हाथों सौंप दी। पुलिस स्टेशन के निदेशक ब्रिगेडियर अब्दुल रहीम बिन शफी ने महमूद की इस ईमानदारी की प्रशंसा की और समुदाय व पुलिस के बीच सहयोग के महत्व पर जोर देने के लिए उन्हें प्रशंसा प्रमाणपत्र से भी सम्मानित किया।

दुबई पुलिस ने महमूद की इस ईमानदारी के लिए फेसबुक और ट्विटर पर भी पोस्ट किया। अपने फेसबुक पेज पर दुबई पुलिन ने लिखा कि दुबई पुलिस ने हाल ही में एक भारतीय नागरिक तारिक महमूद खालिद महमूद को अल बरशा पुलिस स्टेशन को अपने आवासीय भवन की लिफ्ट में मिली 1,000,000 दिरहम नकद राशि सौंपने के लिए सम्मानित किया है। अल बरशा पुलिस स्टेशन के निदेशक ब्रिगेडियर अब्दुल रहीम बिन शफी ने महमूद की ईमानदारी और बड़ी राशि को निकटतम पुलिस स्टेशन को सौंपने के लिए उनकी प्रशंसा की है।

शफी ने मीडिया को कहा कि महमूद जैसे ईमानदार लोगों की नैतिकता हमारे समाज के उन महान मूल्यों का प्रतिनिधित्व करती है जिन पर हमें बहुत गर्व है। तो वहीं महमूद ने सम्मानित करने के लिए दुबई पुलिस को धन्यवाद दिया और कहा कि यह सम्मान उन्हें बहुत गर्व और खुशी देता है।