मात्र एक महीने पहले अमेरिका आया था भारतीय, डकैत ने गोली मारकर की हत्या

फंड इकट्ठा करने में मदद करने वाली वेबसाइट gofundme.com पर सत्य कृष्ण के लिए 1,25,000 डॉलर लगभग 95 लाख रुपये इकट्ठा करने की मांग की गई है। वेबसाइट के माध्यम से अभी तक 1,29,125 डॉलर यानी 97 लाख रुपये से अधिक राशि जुटाई जा चुकी है।

मात्र एक महीने पहले अमेरिका आया था भारतीय, डकैत ने गोली मारकर की हत्या

मात्र एक महीने पहले भारत से अमेरिका आए एक भारतीय तेलुगु छात्र की अलबामा के स्टोर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। 9 फरवरी के दिन यह हादसा हुआ, जब डकैती के इरादे से घुसे हमलावर ने भारतीय पर गोली चला दी। इस भारतीय के लिए अमेरिका में फंड इकट्ठा किया जा रहा है ताकि उसकी प्रैग्नेंट पत्नी समेत परिवार की मदद की जा सके।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार घटना 9 फरवरी सुबह 9.30 बजे की है। तल्लादेगा काउंटी शेरिफ कार्यालय ने संदिग्ध हमलावर की तस्वीरें जारी करने के अलावा पीड़ित की पहचान सत्य कृष्ण चित्तूरी के रूप में की है। रिपोर्टों में कहा गया है कि पुलिस को सुबह 9.45 बजे ओल्ड बर्मिंघम हाईवे पर क्राउन सर्विस स्टेशन पर एक डकैती की सूचना मिली। जब पुलिस पहुंची तो उन्होंने दुकान के अंदर क्लर्क के रूप में काम कर रहे सत्य कृष्ण को बेसुध पाया। स्टोर से अश्वेत व्यक्ति ने अनिर्धारित राशि भी ली चुराई थी।