भारतीय मूल के रित्विक और यासिर ने अंतरराष्ट्रीय पारी की शुरुआत की

अमेरिका के बॉवी में रहने वाले रित्विक बेहरा पुल्सविले हाई स्कूल में पढ़ाई करते हैं। मोहम्मद यासिर का जन्म एडिशन में हुआ है और वह पेन्सेलवेनिया में रहते हैं। टी-20 की इस सीरीज के बाद आयरलैंड और अमेरिका के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज भी खेली जाएगी।

भारतीय मूल के रित्विक और यासिर ने अंतरराष्ट्रीय पारी की शुरुआत की

संयुक्त राज्य अमेरिका और आयरलैंड के बीच दो टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला बुधवार को लॉडरहिल में खेला गया। मुकाबले में अमेरिका ने आयरलैंड को 26 रनों से शिकस्त दी। अमेरिका में जन्मे भारतीय मूल के 19 साल के रित्विक बहेरा और यासिर सईद मोहम्मद ने इस टी-20 मैच से अपनी अंतरराष्ट्रीय पारी की शुरुआत की। हालांकि मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज रित्विक बहेरा का किस्मत ने साथ नहीं दिया और वे चौथी बॉल में ही आउट हो गए। वहीं, दाहिने हाथ के गेंदबाज साईद मोहम्मद चार ओवर में एक भी विकेट नहीं ले सके और 35 रन दिए।

अमेरिका में जन्में रित्विक बहेरा और यासिर मोहम्मद ऐसे दो खिलाड़ी हैं जिन्हें ऐन वक्त पर अमेरिकी टीम की तरफ से मैदान में उतारा गया। कोविड की वजह से कुछ खिलाड़ियों के टीम से बाहर हो जाने की वजह से मैच से एक दिन पहले मंगलवार को दोनों को टीम में शामिल किया गया। भारतीय मूल के तीसरे खिलाड़ी 17 साल के विकेटकीपर और बल्लेबाज राहुल जरीवाला को भी टीम में शामिल किया गया। तीनों खिलाड़ी अमेरिका की अंडर-19 टीम के खिलाड़ी हैं।