भारतीय-अमेरिकी मां-बेटी को मारी टक्कर, हुई मौत, चालक की तलाश में पुलिस

इस हादसे के बाद से महिलाओं के परिवार में गम का माहौल है। कुलजीत की दो बेटियों हरनीत और मनप्रीत ने कहा कि हमारी दादी ने पूरा जीवन हमारी अच्छी देखभाल में गुजार दिया। पुलिस इस हादसे को अंजाम देने वाले पिकअप चालक की तलाश कर रही है। पुलिस ने कैमरा फुटेज से उसकी और उसके ट्रक की तस्वीरें जारी की हैं।

भारतीय-अमेरिकी मां-बेटी को मारी टक्कर, हुई मौत, चालक की तलाश में पुलिस

कैलिफोर्निया के सैन होजे में एक कार चालक ने शाम को टहलने निकलीं मां-बेटी को टक्कर मार दी थी और फिर वहां से फरार हो गया था। दोनों महिलाओं को अस्पताल ले जाया गया था लेकिन डॉक्टर उनकी जान बचाने में असफल रहे थे। इन महिलाओं की पहचान 75 वर्षीय नरिंदर कौर और उनकी 53 वर्षीय बेटी कुलजीत कौर के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार गत सात अप्रैल को दोनों महिलाएं शाम लगभग 6.30 बजे ओकाला एवेन्यू और ओकलैंड कोर्ट के बीच रास्ते पर टहल रही थीं। इसी दौरान एक लाल पिकअप ने उन्हें टक्कर मार दी थी। इसके बाद पिकअप चालक वहां से भाग गया था। इस हादसे का वीडियो पास के एक कैमरे में कैद हो गया था। पुलिस ने चालक और पिकअप की तस्वीरें जारी की हैं।

75 वर्षीय नरिंदर कौर की हादसे में मौत हो गई। 

पुलिस के अनुसार टक्कर मारने के बाद पिकअप चालक वहां से वाहन समेत भाग गया था और उसे आखिरी बार कैपिटल एक्सप्रेसवे पर उत्तर दिशा की ओर जाते हुए देखा गया था। इस हादसे के बाद से महिलाओं के परिवार में गम का माहौल है। कुलजीत की दो बेटियों हरनीत और मनप्रीत ने कहा कि हमारी दादी ने पूरा जीवन हमारी अच्छी देखभाल में गुजार दिया।

उन्होंने कहा कि हमारी मां और दादी मां टहलने के लिए गई थीं लेकिन दोबारा वापस नहीं आईं। वह लापरवाह ड्राइविंग का शिकार बन गईं जिसने उनकी जान ले ली। हमें समझ नहीं आ रहा कि अब हम क्या करेंगे। जानकारी के अनुसार हरनीत और मनप्रीत अपनी मां के साथ हादसे से करीब एक सप्ताह पहले ही नई शुरुआत करने भारत से कैलिफोर्निया आई थीं।

पुलिस इस हादसे को अंजाम देने वाले पिकअप चालक की तलाश कर रही है। पुलिस ने कैमरा फुटेज से उसकी और उसके ट्रक की तस्वीरें जारी की हैं। उसकी तलाश करने के लिए नागरिकों से भी मदद मांगी जा रही है। पुलिस का कहना है कि हम अपनी ओर से हर संभव कोशिश कर रहे हैं, रास्तों की घेराबंदी की जा रही है। हम उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लेंगे।