स्टेट सीनेटर का पद दोबारा पाने का प्रयास करेंगे भारतीय-अमेरिकी जेरेमी कोनी

जेरेमी न्यूयॉर्क राज्य सीनेट के 56वें जिले में कार्य करते हैं। कोनी ने अपने पहले वर्ष के दौरान लगभग 50 विधानों का मसौदा तैयार किया है। उन्होंने नई समुदाय (द्वितीय) समिति के पहले प्रमुख के रूप में कार्य किया है, जो शहर के बाहरी इलाकों में रहने वाले लोगों पर अपना ध्यान केंद्रित करती है।

स्टेट सीनेटर का पद दोबारा पाने का प्रयास करेंगे भारतीय-अमेरिकी जेरेमी कोनी

भारतीय अमेरिकी स्टेट सीनेटर जेरेमी कोनी (Jeremy Cooney) ने घोषणा की है कि वह न्यूयॉर्क का दोबारा से स्टेट सीनेटर पद पाने का प्रयास करेंगे। उनका कहना है कि वह रोचेस्टर शहर के लोगों की सेवा जारी रखना चाहते हैँ। इस पद को पाने के लिए उन्होंने हाल ही में अपनी उम्मीदवारी की घोषणा की है। उनका कहना है कि वह अपनी इस घोषणा से रोमांचित महसूस कर रहे हैं।

जेरेमी कोनी सीनेट की अपस्टेट सिटीज कमेटी के प्रमुख हैं, जो राज्य में बंदूक अपराध को कम करने से जुड़ी है। 

जेरेमी कोनी सीनेट की अपस्टेट सिटीज कमेटी के प्रमुख हैं, जो राज्य में बंदूक अपराध को कम करने के प्रयास से जुड़ी है। उनका कहना है कि वह अपने कार्यकाल के दौरान बंदूक से जुड़ी हिंसा के मुद्दे से निपटने के लिए प्रतिबद्ध हैं। कोनी का कहना है कि यह अभियान मात्र एक मुद्दे तक ही सीमित नहीं है। कोराना महामारी के दौरान उत्पन्न होनी वाली समस्याओं को हल करने के लिए भी हमने गंभीर प्रयास किए थे।