कैलिफोर्निया: प्रचार के लिए खास अभियान चलाएंगी डेमोक्रेटिक उम्मीदवार श्रीना

कैलिफोर्निया के वर्तमान 42वें जिले से कांग्रेस के लिए डेमोक्रेटिक उम्मीदवार श्रीना कुरानी का सामना केन कैल्वर्ट से है। कुरानी का कहना है कि मेरी हमेशा इस बात में रुचि रही है कि हम किस तरह वस्तुओं के क्रियान्वयन को बेहतर बना सकते हैं। जहां सभी लोग सुरक्षित महसूस करें तथा स्वस्थ रहें।

कैलिफोर्निया: प्रचार के लिए खास अभियान चलाएंगी डेमोक्रेटिक उम्मीदवार श्रीना

भारतीय-अमेरिकी इंजीनियर और स्वच्छ ऊर्जा व सतत कारोबार क्षेत्र में लीडर श्रीना कुरानी ने एलान किया है कि कांग्रेस के लिए वह अभियान एनएफटी (NFT या Non-fungible token) जारी करेगी। उन्होंने कहा कि इससे समर्थकों को इस अभियान को दान करने के लिए एक नया अवसर मिलेगा। एनएफटी अनोखी और एकत्र की जाने वाली डिजिटल सामग्रियां होती हैं, जिनकी खरीदारी या फिर बिक्री इंटरनेट पर ही होती है।

कुरानी कांग्रेस के लिए पहली उम्मीदवार हैं जिन्होंने एनएफटी का उपयोग करने का फैसला लिया है और 21वीं सदी के लिए उभरती प्रौद्योगिकियों व डिजिटल सेवाओं में निवेश करने की अपनी लगातार जारी प्रतिबद्धता का प्रदर्शन किया है। वह सोलसी (SolSea) के जरिए 2022 एनएफटी का संग्रह लॉन्च करेंगी। सोलसी एक मुक्त एनएफटी बाजार है जो पर्यावरण पर कम से कम प्रभाव के लिए सोलाना ब्लॉकचेन का इस्तेमाल करता है।