अंजुल और बाल्डविन ने बनाई नई प्रोडक्शन कंपनी, पहला प्रोजेक्ट थ्रिलर फिल्म

निगम और बाल्डविन 'क्राउन विक', 'सुपरसेल' और '97 मिनट्स' आदि फिल्मों प्रोजेक्ट्स में साथ काम कर चुके हैं। निगम और बाल्डविन जोल सूजा की फिल्म रस्ट के भी प्रोड्यूसर थे। निगम को एबीसी के लोकप्रिय मेडिकल ड्रामा 'ग्रेज एनाटॉमी' (Grey's Anatomy) में साइकेट्रिक डॉक्टर राज की भूमिका के लिए जाना जाता है।

अंजुल और बाल्डविन ने बनाई नई प्रोडक्शन कंपनी, पहला प्रोजेक्ट थ्रिलर फिल्म

भारतीय-अमेरिकी अभिनेता और प्रोड्यूसर अंजुल निगम और एलेक बाल्डविन ने एक फिल्म और टीवी प्रोडक्शन कंपनी 'पर्सोना एंटरटेनमेंट' (Persona Entertainment) बनाने के लिए हाथ मिलाया है। इस कंपनी का पहला प्रोजेक्ट एक थ्रिलर फिल्म होगी, जिसका नाम 'फाल्स अवेकनिंग' (False Awakening) होगा। इसमें मुख्य भूमिका में बाल्डविन नजर आएंगे, वहीं निगम एक सपोर्टिंग रोल अदा करेंगे।

जानकारी के अनुसार इस फिल्म में एक ऐसे व्यक्ति की कहानी दिखाई जाएगी जिसके सपनों की वजह से उसका दैनिक जीवन अस्त-व्यस्त हो जाता है। इस फिल्म के आगामी कान फिल्म फेस्टिवल में भी प्रदर्शित किए जाने की चर्चा है। फिल्म के लेखन और निर्देशन की जिम्मेदारी बेंजामिन टॉमसन संभाल रहे हैं।

फिल्म में बाल्डविन एक साइकोलॉजिस्ट की भूमिका में दिखाई देंगे। इस संबंध में जारी एक बयान के अनुसार निगम ने कहा कि मैं बाल्डविन के साथ कई वर्षों से काम कर रहा हूं। वह काम करने के लिए एक शानदार साथी हैं। बता दें कि निगम और बाल्डविन 'क्राउन विक', 'सुपरसेल' और '97 मिनट्स' आदि फिल्मों प्रोजेक्ट्स में साथ काम कर चुके हैं।

निगम और बाल्डविन जोल सूजा की फिल्म रस्ट के भी प्रोड्यूसर थे। लेकिन, यह प्रोजेक्ट पिछले साल रुक गया था जब फिल्म की सिनेमैटोग्राफर हेलीना हचिंस की गोली लगने से मौत हो गई थी। निगम को एबीसी के लोकप्रिय मेडिकल ड्रामा 'ग्रेज एनाटॉमी' (Grey's Anatomy) में साइकेट्रिक डॉक्टर राज की भूमिका के लिए जाना जाता है।

उन्होंने 'ग्रोइंग अप स्मिथ' फिल्म भी प्रोड्यूस की थी। इस फिल्म में एक भारतीय परिवार की कहानी दिखाई गई थी जो अमेरिकी स्वप्न जीने के लिए यहां आया होता है। इसके अलावा उन्होंने 'लुइजियाना केवियर' को भी प्रोड्यूस किया है। छोटे पर्दे पर भी वह कई लोकप्रिय सीरीज में विभिन्न भूमिकाओं में नजर आ चुके हैं।