'इंडियास्पोरा' में अमेरिका-भारत के बीच बनते नए रिश्तों पर खूब हुई चर्चा

इंडियास्पोरा के एक इवेंट में अमेरिका में भारत के राजदूत तरनजीत सिंह संधू ने कहा कि पीएम के इस दौरे में विशेष महत्व की करीब 150 कलाकृतियां, मूर्तियां भी भेंट की गई। इसका भारत में काफी स्वागत किया गया।

'इंडियास्पोरा' में अमेरिका-भारत के बीच बनते नए रिश्तों पर खूब हुई चर्चा

अमेरिका में प्रवासी भारतीयों की प्रमुख संस्था 'इंडियास्पोरा' ने प्रवासी समुदाय के बीच मेल-जोल बढ़ाने और भारत-अमेरिका रिश्तों, व्यापार एवं अन्य मुद्दों पर चर्चा के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया। इस आयोजन में जाने-माने अमेरिकी भारतीयों में औपचारिक व अनौपचारिक बातचीत में अमेरिका व भारत के बीच बढ़ रहे गर्मजोशी वाले रिश्तों पर तो खुशी जाहिर की, साथ ही अपने दिल के जज्बात भी व्यक्त किए।

अमेरिका में भारतीय राजदूत तरनजीत सिंह संधू ने इस अवसर पर कहा कि यहां बड़ी तादाद में पहुंचे प्रवासी भारतीयों को देखकर काफी अच्छा लग रहा है।

इस आयोजन में विशेष आमंत्रितों में अमेरिका में भारतीय राजदूत तरनजीत सिंह संधू व भारत में अमेरिका के राजदूत अतुल कश्यप शामिल हुए। उन्होंने भारत-अमेरिका के रिश्तों पर अपने विचार साझा किए।अमेरिका में भारतीय राजदूत तरनजीत सिंह संधू ने इस अवसर पर कहा कि यहां बड़ी तादाद में पहुंचे प्रवासी भारतीयों को देखकर काफी अच्छा लग रहा है। यहां अपने अपने क्षेत्र के कई स्टार पहुंचे हुए हैं।