हार्वर्ड बिजनेस स्कूल ने दो भारतीयों को गोल्डस्मिथ फेलो के रूप में नामित किया

1990 से शुरू हुई यह फैलोशिप अब तक 236 छात्रों को दी जा चुकी है। मोनामी ने पिछले चार साल गैर-लाभकारी संस्था ‘दशरा’ में बिताए हैं। दूसरी तरफ निकिता ने ओकलैंड यूनिफाइड स्कूल डिस्ट्रिक्ट में चौथी कक्षा में चार साल बतौर शिक्षक काम किया।

हार्वर्ड बिजनेस स्कूल ने दो भारतीयों को गोल्डस्मिथ फेलो के रूप में नामित किया

सोशल इंटरप्राइज में करियर की रुचि रखने वाले 11 एमबीए छात्रों को हावर्ड बिजनेस स्कूल (एचबीएस) 2021 की होरेस डब्ल्यू गोल्डस्मिथ फैलोशिप से सम्मानित किया गया, जिसमें दो भारतीय छात्रा भी शामिल हैं। इनके नाम मोनामी चक्रवर्ती और निकिता रामानुजम हैं। दोनों को हार्वर्ड बिजनेस स्कूल ने 10,000 डॉलर यानी तकरीबन 7 लाख की फैलोशिप से सम्मानित किया गया है।

इस फैलोशिप से गैर-लाभकारी और सार्वजनिक क्षेत्र के छात्र हावर्ड बिजनेस स्कूल से जुड़ने के लिए प्रोत्साहित होंगे। Photo : https://www.hbs.edu/

मिली जानकारी के अनुसार, इस फैलोशिप से गैर-लाभकारी और सार्वजनिक क्षेत्र के छात्र हावर्ड बिजनेस स्कूल से जुड़ने के लिए प्रोत्साहित होंगे। 1990 से शुरू हुई यह फैलोशिप अब तक 236 छात्रों को दी जा चुकी है। मोनामी ने पिछले चार साल गैर-लाभकारी संस्था ‘दशरा’ में बिताए हैं। यह संस्था 3 करोड़ से अधिक भारतीयों के जीवन में सुधार कर चुकी है।