गुजराती-अमेरिकियों के लिए वन-स्टॉप-शॉप मनोरंजन !

शेमारूमी मल्टीप्लेक्स रिलीज से पहले गुजराती फिल्म 'स्वागतम' को डिजिटल रूप से रिलीज करने वाला पहला ओटीटी प्लेटफॉर्म बन गया है।

गुजराती-अमेरिकियों के लिए वन-स्टॉप-शॉप मनोरंजन !

वीडियो-स्ट्रीमिंग सर्विस शेमारूमी ने अपनी लाइब्रेरी का विस्तार करते हुए प्रीमियम गुजराती कंटेंट की एक विस्तृत सीरीज जोड़ी है। इसमें इन-हाउस रिसर्च में एंटरटेनमेंट स्पेस में कमी होने के बाद यह फैसला लिया गया।

अप्रैल 2019 में अपनी शुरुआत के बाद से इस प्लेटफॉर्म ने अमेरिका में भारतीय प्रवासियों का मनोरंजन करने के तरीके में क्रांतिकारी बदलाव किया है। प्रामाणिक भारतीय कंटेंट के साथ परिवार के सभी सदस्य इसका आनंद ले सकते हैं।

यह प्लेटफॉर्म बॉलीवुड का विविध कंटेंट, रीजनल भाषाओं जैसे- गुजराती, मराठी, पंजाबी और बंगाली में भक्ति और बच्चों के मनोरंजन का कंटेंट प्रदान कर रहा है।

शेमारूमी मल्टीप्लेक्स रिलीज से पहले गुजराती फिल्म 'स्वागतम' को डिजिटल रूप से रिलीज करने वाला पहला ओटीटी प्लेटफॉर्म बन गया है। इसके अलावा दो ऑरिजिनल वेब सीरीज 'वात वात मा' और रोमांटिक व हाई ड्रामा पॉलिटिकल थ्रिलर 'षड़यंत्र' को रिलीज़ किया गया। इस तरह की कई और रिलीज के साथ यह प्लेटफॉर्म निश्चित रूप से गुजराती फैंस का पसंदीदा प्लेटफॉर्म बन जाएगा।