GOPIO-CT ने वार्षिक होप इन मोशन वॉक में ​भाग लिया, दान में दी यह रकम

स्टैमफोर्ड हेल्थ का बेनेट कैंसर सेंटर कैंसर रोगियों को भोजन, व्यायाम गतिविधियों और स्वास्थ्य से जुड़ा काफी कुछ सेवाएं मुहैया करता है। आयोजकों का दावा है कि उन्होंने पिछले 26 वर्षों में 17 मिलियन अमेरिकी डॉलर यानी लगभग 130 करोड़ रुपये से अधिक की राशि जुटाई है।

GOPIO-CT ने वार्षिक होप इन मोशन वॉक में ​भाग लिया, दान में दी यह रकम

अमेरिका में भारतीय संस्कृति के प्रति जागरुकता को बढ़ावा देने वाले सेवा संगठन GOPIO-CT ने वार्षिक होप इन मोशन वॉक में भाग लिया। GOPIO-CT संगठन पिछले 12 वर्षों से स्टैमफोर्ड अस्पताल के बेनेट कैंसर सेंटर के लिए रन फंडरेजर में योगदान दे रहा है।

कार्यक्रम में GOPIO-CT ने कुल 2,300 डॉलर दान में दिए। 

स्टैमफोर्ड हेल्थ की महत्वपूर्ण स्वास्थ्य सेवाओं पर भरोसा करने वाले कैंसर रोगियों के लिए धन जुटाने के लिए लगभग 500 से अधिक लोग स्टैमफोर्ड संग्रहालय और नेचर सेंटर में हुए इस कार्यक्रम में इकट्ठे हुए। इस आयोजन से प्राप्त हुई राशि को स्टैमफोर्ड हेल्थ के बेनेट कैंसर सेंटर को दान कर दिया गया।

कार्यक्रम में GOPIO-CT से कुल सात सदस्य उपस्थित थे।

स्टैमफोर्ड हेल्थ का बेनेट कैंसर सेंटर कैंसर रोगियों को भोजन, व्यायाम गतिविधियों और स्वास्थ्य से जुड़ा काफी कुछ सेवाएं मुहैया करता है। आयोजकों का दावा है कि उन्होंने पिछले 26 वर्षों में 17 मिलियन अमेरिकी डॉलर यानी लगभग 130 करोड़ रुपये से अधिक की राशि जुटाई है। वहीं रविवार को आयोजित किए गए इस कार्यक्रम में उन्होंने सुविधा के लिए 1 मिलियन अमेरिकी डॉलर यानी 7 करोड़ रुपये से अधिक राशि जुटाने का लक्ष्य रखा। कार्यक्रम में GOPIO-CT ने कुल 2,300 डॉलर दान (लगभग पौने 2 लाख रुपये) में दिए। कार्यक्रम में GOPIO-CT से कुल सात सदस्य उपस्थित थे।

स्टैमफोर्ड म्यूजियम एंड नेचर सेंटर में स्थित नोब्लोच फैमिली फार्महाउस में एक व्यक्तिगत उत्सव के साथ एक वर्चुअल वॉक भी आयोजित किया गया था। बता दें कि GOPIO-CT एक गैर-पक्षपाती, धर्मनिरपेक्ष नागरिक और सामुदायिक सेवा समूह है जो भारतीय संस्कृति, रीति-रिवाजों और सामुदायिक कार्यक्रमों, चर्चाओं, आयोजनों और युवा गतिविधियों के माध्यम से योगदान की सार्वजनिक समझ को बढ़ाने के लिए समर्पित है।