सिडनी में भारतीय दंपति पर हमला, पति घायल, दोनों बच्चों की जान बची

हमलावरों ने भारतीय मूल के शख्स को छुरा घोंपने से पहले दंपती से नकदी और मोबाइल फोन की मांग की। दंपति रविवार को ही एक नया जीवन शुरू करने के लिए नए घर में रहने गए थे। पुलिस के अनुसार फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं है कि हमले का कारण क्या था।

सिडनी में भारतीय दंपति पर हमला, पति घायल, दोनों बच्चों की जान बची
Photo : GRAB 9NEWS

ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में रहने वाला भारतीय परिवार सदमे में है। उन्हें समझ में नहीं आ रहा है कि उनके घर में घुसकर हमलावरों ने उन पर हमला क्यों किया। घटना सिडनी के पश्चिम में माउंट ड्रुइट की है। पुलिस का कहना है कि परिवार पिछले हफ्ते ही अपने नए घर में रहने के लिए गया था। इस दौरान रविवार को भारतीय मूल के दंपति पर दो लोगों ने हमला कर दिया। पुलिस ने कहा कि 33 साल के भारतीय मूल के शख्स की पीठ में छुरा घोंपा गया है। उन्हें सर्जरी के लिए वेस्टमीड अस्पताल ले जाया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

पुलिस का कहना है कि इस हमले के दौरान दंपति की तीन साल की बेटी और 21 महीने का बेटा घर पर थे, लेकिन सौभाग्य से उन्हें किसी तरह की चोट नहीं पहुंची है। 

32 साल की पीड़ित महिला का कहना है कि दो लोग उनके बेडरूम में आए थे और अचानक उनके पति पर हमला कर दिया। महिला के मुताबिक जब मैंने अपने पति को खून से लथपथ देखा तो मेरे होशो हवास उड़ गए। मदद के लिए मैं पड़ोसी के घर भागी, इस दौरान हमलावर मौके से फरार हो गए। महिला का कहना है कि उन्हें नहीं पता कि उन पर हमला क्यों किया। उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। वहीं, पुलिस का कहना है कि इस हमले के दौरान दंपति की तीन साल की बेटी और 21 महीने का बेटा घर पर थे, लेकिन सौभाग्य से उन्हें किसी तरह की चोट नहीं पहुंची है। दोनों बच्चे पूरी तरह से सुरक्षित हैं।