ऐसी क्या खास बात है भारत के फासोस में, जिसके 10 देशों में हैं 500 रेस्तरां

साल 2021 में फासोस ने सात नए देशों में अपना कारोबार शुरू किया था। ये देश हैं यूनाइटेड किंगडम (UK), सिंगापुर, मलेशिया, थाईलैंड, हॉन्गकॉन्ग, फिलीपींस और बांग्लादेश। भारत में अपने प्रदर्शन से उत्साहित फासोस ने पिछली तिमाही में 55 नए इंटरनेट रेस्तरां शुरू किए हैं और 50 नए शहरों को जोड़ा है।

ऐसी क्या खास बात है भारत के फासोस में, जिसके 10 देशों में हैं 500 रेस्तरां

भारत की ऑनलाइन रेस्तरां कंपनी रेबेल फूड्स (Rebel Foods) का ब्रांड फासोस (Fassos) पूरी दुनिया में सबसे बड़ा क्विक सर्विस रेस्तरां (QSR) बन गया है। फासोस ने एक बयान में कहा कि हमने 10 देशों में 500 रेस्तरां बनाने का मील का पत्थर छू लिया है। साल 2021 में फासोस ने सात नए देशों में अपना कारोबार शुरू किया था। ये देश हैं यूनाइटेड किंगडम (UK), सिंगापुर, मलेशिया, थाईलैंड, हॉन्गकॉन्ग, फिलीपींस और बांग्लादेश।

बांग्लादेश, मलेशिया और सिंगापुर में फासोस की शुरुआत दिसंबर 2020 में हुई थी।

भारत में अपने प्रदर्शन से उत्साहित फासोस ने पिछली तिमाही में 55 नए इंटरनेट रेस्तरां शुरू किए हैं और 50 नए शहरों को जोड़ा है। फासोस रेबेल फूड्स का प्रमुख ब्रांड है जो दुनिया भर में सबसे अधिक इंटरनेट रेस्तरां संचालित करता है। मलेशिया, बांग्लादेश, सिंगापुर और थाईलैंड में कुछ महीनों के अंदर ही इसे मिलने वाले ऑर्डर्स में साढ़े सात गुना तेजी दर्ज की गई है। फासोस की शुरुआत साल 2003 में हुई थी।