न्यूयॉर्क में सुनाई दी उत्तर प्रदेश में बीजेपी की जीत की गूंज, मोदी-योगी की सराहना

जोश और उमंग से भरे इस विजय उत्सव में अन्य प्रतिनिधि डॉ. भूपी पटेल, हैरी बराड़, अनिमेष गोयनका, आईटीवी गोल्ड के अशोक व्यास और अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित रहे। इन सभी का कहना था कि 2014 से प्रधानमंत्री मोदी भारत को विश्वगुरु बनाने के लिए अथक प्रयास कर रहे हैं।

न्यूयॉर्क में सुनाई दी उत्तर प्रदेश में बीजेपी की जीत की गूंज, मोदी-योगी की सराहना

भारत के राज्य उत्तर प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की जीत की गूंज अमेरिका में भी सुनाई दे रही है। यहां के भारतीय प्रवासियों का कहना है कि उत्तर प्रदेश के मतदाताओं ने प्रधानमंत्री मोदी और योगी (आदित्यनाथ) के विकास, सुरक्षा और विश्वास को वोट दिया है। भारतीय प्रवासियों ने उत्तर प्रदेश और अन्य राज्यों के उन मतदाताओं की सराहना की है, जिन्होंने बीजेपी की जीत निश्चित की है। उनका कहना है कि आज का मतदाता चतुर व बुद्धिमान है, जिसने वंशवाद की राजनीति, भ्रष्टाचार व तुष्टिकरण की नीति को पूरी तरह खारिज कर दिया है।

अमेरिकन इंडिया पब्लिक अफेयर कमिटी द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में गणमान्य लोगों ने हिस्सा लिया। 

भारत के चार राज्यों में बीजेपी की जीत को लेकर हाल ही में न्यूयॉर्क में एक विशेष कार्यक्रम आयोजित किया, जिसमें भारतीय प्रवासियों ने शिरकत की। इसका आयोजन अमेरिकन इंडिया पब्लिक अफेयर कमिटी ने किया। आयोजन में भारत माता की जय, जय श्रीराम के नारे लगाए गए और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के देश हितेषी व कल्याणकारी कार्यों की प्रशंसा तो की ही गई, साथ में मतदाताओं की भी खूब सराहना की गई, जिन्होंने इस चुनाव के माध्यम से जाहिर कर दिया कि अब भारत में वंशवाद की राजनीति, भ्रष्टाचार व तुष्टिकरण की नीति नहीं चलेगी, बल्कि सबका साथ और सबका विकास ही आगे बढ़ेगा।