बॉलीवुड स्टार दीपिका होंगी लग्जरी ब्रांड लुइ विटॉन की पहली भारतीय एम्बेसेडर

दीपिका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी चल रहा है जिसमें वह लुइ विटॉन का एड करती नजर आ रही हैं। इस लग्जरी ब्रांड ने प्रेस रिलीज जारी की है जिसे दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में शामिल किया था। दीपिका लुइ विटॉन से 2020 ही जुड़ गई थीं। उन्होंने इसके लिए मॉडलिंग भी की थी।

बॉलीवुड स्टार दीपिका होंगी लग्जरी ब्रांड लुइ विटॉन की पहली भारतीय एम्बेसेडर
दीपिका ने लुइ विटॉन के लिए पहले मॉडलिंग भी की है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को फ्रांस के फैशन ब्रांड लुइ विटॉन ने अपना 'हाउस एम्बेसेडर' बनाया है। यह उपलब्धि हासिल करने वाली दीपिका पहली भारतीय हैं। यह उपलब्धि इसलिए भी बड़ी है क्योंकि इसने उन्हें हॉलीवुड स्टार एम्मा स्टोन, एलिसिया विकेंडर, ली सेडॉक्स और सोफी टर्नर की श्रेणी में ला खड़ा किया है।

दीपिका ने खुद इसकी पुष्टि की है। उन्होंने एक फैशन मैगजीन से बातचीत में कहा, 'कुछ चीजें आपकी आकांक्षा होती है और कुछ जो कि पूरी तरह से आपकी सीमा से बाहर की होती है। लुइ विटॉन से मेरा जुड़ना मेरी सीमा से बाहर की चीज है।' उन्होंने आगे कहा, 'मैं बहुत ही व्यवहारिक इंसान हूं, मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि यह सच है। यह एक तरह की विविधता की बात करता है और मुझे उम्मीद है कि मैं भविष्य में यह देख पाउंगी।'

दीपिका पादुकोण लुइ विटॉन की एम्बेसेडर होंगी।

दीपिका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी चल रहा है, जिसमें वह लुइ विटॉन का एड करती नजर आ रही हैं। इस लग्जरी ब्रांड ने प्रेस रिलीज जारी की है जिसे दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में शामिल किया था। ब्रांड ने अपने बयान में कहा, 'मैसन के साथ मजबूत सहयोग की शुरुआत के बाद पुरस्कार विजेता एक्ट्रेस ने लुइ विटॉन के साथ अपने रोमांचक सफर में नया अध्याय जोड़ दिया है।

दीपिका लुइ विटॉन से 2020 ही जुड़ गई थीं। उन्होंने इसके लिए मॉडलिंग भी की थी। लेकिन हाउस एम्बेसेडर बनना दीपिका के लिए अद्भुत क्षण है। दीपिका की झोली में यह खुशी ऐसे समय में आई है जब उनके कान फिल्म फेस्टिवल की जूरी बनने की भी खबरें चल रही हैं। दीपिका 75वें कान फिल्म फेस्टिवल की 8 सदस्यों वाली जूरी का हिस्सा होंगी।