DAH! से जुड़ीं भारती-अमेरिकी लेखिका पद्मा लक्ष्मी, संभालेंगी ये अहम जिम्मेदारी

कंपनी के भविष्य, ब्रांड इक्विटी और नई रणनीतियों पर सलाह देने के लिए पद्मा लक्ष्मी बोर्ड ऑफ डायरेक्टर और एग्जीक्यूटिव टीम के साथ काम करेंगी। वह नए उत्पाद तैयार करने और उनके स्वाद की जांच के लिए विकास विभाग की मदद भी करेंगी।

DAH! से जुड़ीं भारती-अमेरिकी लेखिका पद्मा लक्ष्मी, संभालेंगी ये अहम जिम्मेदारी

भारतीय-अमेरिकी लेखिका, टीवी होस्ट, प्रोड्यूसर और पाक कला में विशेषज्ञ पद्मा लक्ष्मी पारंपरिक तरीके से दही बनाने वाली कंपनी DAH! से जुड़ गई हैं। कंपनी में वह बोर्ड सलाहकार और ब्रांड पार्टनर के तौर पर अपनी सेवाएं देंगी। कंपनी ने इसे लेकर हाल ही में जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में यह जानकारी दी। इस कंपनी की स्थापना भारतीय-अमेरिकी जयदेश सेठी और अजीत बर्न्स ने की थी।

कंपनी के भविष्य, ब्रांड इक्विटी और नई रणनीतियों पर सलाह देने के लिए पद्मा लक्ष्मी बोर्ड ऑफ डायरेक्टर और एग्जीक्यूटिव टीम के साथ काम करेंगी। 

कंपनी के भविष्य, ब्रांड इक्विटी और नई रणनीतियों पर सलाह देने के लिए पद्मा लक्ष्मी बोर्ड ऑफ डायरेक्टर और एग्जीक्यूटिव टीम के साथ काम करेंगी। वह नए उत्पाद तैयार करने और उनके स्वाद की जांच के लिए विकास विभाग की मदद भी करेंगी। पद्मा ने इसे लेकर कहा, 'मुझे लगता है कि DAH! लस्सी खास है क्योंकि इसमें प्रोबायोटिक्स अधिक और चीनी की मात्रा काफी कम है।'