'व्हीटन समरफेस्ट' में इस बार क्या होगा खास, बहुत कुछ है जानने के लिए

समरफेस्ट में 4 फीचर फिल्में और 12 लघु फिल्में दिखाई जाएंगी। यह महोत्सव निर्देशक अनंत महादेवन द्वारा निर्देशित फीचर फिल्म 'बिटरस्वीट' से शुरू होगा।

'व्हीटन समरफेस्ट' में इस बार क्या होगा खास, बहुत कुछ है जानने के लिए

डीसी साउथ एशियन आर्ट्स काउंसिल का 'व्हीटन समरफेस्ट' (Wheaton Summerfest) 28 और 29 अगस्त को एएमसी व्हीटन मॉल 9 में आयोजित किया जाएगा। इस दो दिवसीय फिल्म महोत्सव में कई स्वतंत्र फीचर फिल्मों और कुछ लघु फिल्मों को प्रदर्शित किया जाएगा। इसका उद्देश्य उभरते हुए स्थानीय फिल्म निर्माताओं को अपने कार्यों को प्रदर्शित करने के लिए एक मंच प्रदान करना है।

यह कार्यक्रम व्हीटन मेट्रो स्टेशन के पास एएमसी व्हीटन मॉल 9 (AMC Wheaton mall) में आयोजित किया जाएगा। व्हीटन मॉन्टगोमरी काउंटी में एक जिला है, जो विविध पृष्ठभूमि के कलाकारों की मेजबानी करता है। समरफेस्ट में चार फीचर फिल्में और 12 लघु फिल्में दिखाई जाएंगी। यह महोत्सव निर्देशक अनंत महादेवन द्वारा निर्देशित फीचर फिल्म 'बिटरस्वीट' से शुरू होगा। 'बिटरस्वीट' को कान और बुसान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोहों में प्रदर्शित करने के लिए भी चुना गया था। यह फिल्म महाराष्ट्र में गन्ने की खेती में काम करने वाले लोगों की दुर्दशा पर आधारित है।