IPL की तरह शिकागो में होगा फ्रेंचाइजी क्रिकेट टूर्नामेंट, चुनी गईं पांच टीमें

2022 में स्थापित शिकागो प्रीमियर लीग यूनाइटेड क्रिकेट लीग का एक विस्तार है जिसे आदिल अजीम खान समुदायों को एक साथ लाने के लिए एक उपकरण के रूप में उपयोग कर रहे हैं।

IPL की तरह शिकागो में होगा फ्रेंचाइजी क्रिकेट टूर्नामेंट, चुनी गईं पांच टीमें

अमेरिका के इलिनोइस में स्कोकी के हॉलिडे इन में शिकागो प्रीमियर लीग ने पांच क्रिकेट टीमों की घोषणा की है जो आईपीएल की तरह फ्रेंचाइजी क्रिकेट टूर्नामेंट में खेलेंगी।

कुक काउंटी बोर्ड ऑफ कमिश्नर्स की अध्यक्ष टोनी प्रीकविंकल।

इस कार्यक्रम में गेस्ट ऑफ ऑनर के तौर पर कुक काउंटी बोर्ड ऑफ कमिश्नर्स की अध्यक्ष टोनी प्रीकविंकल के अलावा लिंकनवुड के मेयर जेसल पटेल, स्कोकी पार्क जिला की आयुक्त मैरी ओशाना और स्कोकी के क्लर्क प्रमोद शाह भी मौजूद थे। शिकागो प्रीमियर लीग के अध्यक्ष आदिल अजीम खान ने कहा कि फ्रेंचाइजी क्रिकेट टूर्नामेंट शिकागो में क्रिकेट को अगले स्तर पर ले जाएगा।

कुक काउंटी बोर्ड ऑफ कमिश्नर्स की अध्यक्ष ने स्कूल में अपने एथलेटिक जीवन को याद करते हुए कहा कि मैं खेल में टीम को लेकर विश्वास करती हूं। उन्होंने आदिल अजीम खान को भी धन्यवाद दिया जिन्होंने चिकागोलैंड में क्रिकेट के स्तर को बढ़ाया है। उन्होंने कहा कि जब आप किसी टीम का हिस्सा होते हैं तो आप कुछ सीखते हैं और आप टीम के साथ मिलकर सफल भी होते हैं।

2022 में स्थापित शिकागो प्रीमियर लीग यूनाइटेड क्रिकेट लीग का एक विस्तार है।

उन्होंने कहा कि शिकागो प्रीमियर लीग क्रिकेट के स्तर को बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध है और यह शिकागो में क्रिकेट का बेहतर अनुभव आम लोगों को देगा। 2022 में स्थापित शिकागो प्रीमियर लीग यूनाइटेड क्रिकेट लीग का एक विस्तार है जिसे आदिल अजीम खान समुदायों को एक साथ लाने के लिए एक उपकरण के रूप में उपयोग कर रहे हैं।

जिन टीम को फ्रेंचाइजी क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए फाइनल किया गया है उनमें शिकागो राउडीज (आरिफ पटेल), शिकागो हरिकेंस (विशाल पटेल), शिकागो फैंटम (सलमान, इरफान और इमरान खान), शिकागो डिस्ट्रॉयर्स (संदीप मेहता) और शिकागो हिमस्खलन (डॉ अकबर खान) है। इन सभी टीम के मालिक भी कार्यक्रम में उपस्थित थे।