कनाडा में बड़ा सड़क हादसा : पांच भारतीय छात्रों की मौत, दो अस्पताल में भर्ती

भारतीय छात्रों की वैन रविवार तड़के लगभग 3 बजकर 45 मिनट पर एक ट्रैक्टर-ट्रेलर से टकर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पांच भारतीयों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो गंभीर हालत में थे।

कनाडा में बड़ा सड़क हादसा : पांच भारतीय छात्रों की मौत, दो अस्पताल में भर्ती
Photo by Lucian Alexe / Unsplash

कनाडा में रविवार तड़के करीब 3 बजकर 45 मिनट पर एक सड़क दुर्घटना में कम से कम 5 भारतीय छात्रों की मौत हो गई है जबकि दो अन्य अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती हैं। कनाडा में भारत के उच्चायुक्त अजय बिसारिया ने यह जानकारी देते हुए बताया कि दो अन्य छात्रों को कनाडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है।

उच्चायुक्त ने बताया कि यह दुर्घटना 13 मार्च को कनाडा के शहर टोरंटो के पास हुई थी। टोरंटो में भारत के महावाणिज्य दूतावास की टीम पीड़ितों के दोस्तों के संपर्क में है। अजय बिसारिया ने ट्वीट कर पीड़ितों के परिवारों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने लिखा "कनाडा में दिल दहला देने वाली त्रासदी: टोरंटो के पास एक सड़क दुर्घटना में 5 भारतीय छात्रों की मौत हो गई है जबकि दो अन्य अस्पताल में हैं। पीड़ितों के परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है। @IndiainToronto यानी टोरंटो में मौजूद भारतीय दूतावास की टीम सहायता के लिए पीड़ितों के दोस्तों के संपर्क में है।