कनाडा: अचानक गुरु नानक फूड बैंक पहुंचे पीएम ट्रूडो, सेवा में हाथ भी बंटाया

प्रधानमंत्री ट्रूडो ने गुरु नानक फूड बैंक से जुड़े उन सभी लोगों का आभार व्यक्त किया जो हर महीने सैकड़ों लोगों का निस्वार्थ भाव से समर्थन करते हैं। ट्रूडो ने परिवारों को भोजन मुहैया कराने, अंतरराष्ट्रीय छात्रों की मदद करने व अन्य जरूरत की चीजों के जरिए मदद करने के उनके प्रयासों की सराहना की।

कनाडा: अचानक गुरु नानक फूड बैंक पहुंचे पीएम ट्रूडो, सेवा में हाथ भी बंटाया

कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो आज सुबह-सुबह सरे में मौजूद गुरु नानक फूड बैंक पहुंचे। सिख समुदाय में अपनी छाप छोड़ने के लिए ट्रूडो ने गुरु नानक फूड बैंक में कुछ समय बिताया, साथ ही वहां मौजूद कर्मियों के बीच कुछ वक्त निकालकर हाथ भी बंटाया।

कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो ने गुरु नानक फूड बैंक में बॉक्स पैक किए।

गुरु नानक फूड बैंक में कनाडा के प्रधानमंत्री ट्रूडो ने खाने के सामान के कुछ बक्से तक पैक किए। ट्रूडो ने सिख समुदाय के बीच बिताए इस पल की जानकारी अपने सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर पर भी साझा की है। बता दें कि गुरु नानक फूड बैंक लंबे समय से निस्वार्थ सैकड़ों लोगों की मदद करता है।

कनाडा के सरे में मौजूद गुरु नानक फूड बैंक में पीएम जस्टिन ट्रूडो

प्रधानमंत्री ट्रूडो ने बैंक से जुड़े उन सभी लोगों का आभार व्यक्त किया जो हर महीने सैकड़ों लोगों की निस्वार्थ भाव से मदद करते हैं। ट्रूडो ने परिवारों को भोजन मुहैया कराने, अंतरराष्ट्रीय छात्रों की मदद करने, सिंगल माताओं को डायपर व अन्य जरूरत की चीजों के जरिए मदद करने के उनके प्रयासों की सराहना की।

ट्रूडो ने अपने ट्विटर पर टीम की प्रशंसा करते हुए लिखा कि हर महीने @GNFBSurrey सैकड़ों लोगों का समर्थन करता है। परिवारों को भोजन, अंतरराष्ट्रीय छात्रों को आपूर्ति, सिंगल माताओं को डायपर और बहुत कुछ मुहैया कराता है। हम कुछ बक्सों को पैक करने में मदद करने के लिए और उनके द्वारा किए गए काम के लिए उन्हें धन्यवाद देने के लिए आज वहीं रुक गए। तारीफ करते हुए ट्रूडों ने आगे लिखा कि गुरु नानक फूड बैंक के पास वाकई बेहतरीन टीम है।