Gucci के नकली बैग के लिए लंदन में भारतीय किशोर की छुरा घोंपकर हत्या!

पुलिस ने बताया कि अपराध शाखा की स्पेशल सेल को हत्या की जासूसी के लिए सूचित किया गया है। हालांकि अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। हत्या से संबंधित जानकारी हासिल करने के लिए घटनास्थल के आसपास पूछताछ की जा रही है। मारा गया किशोर अपनी विकलांग मां की देखभाल के लिए पार्ट टाइम जॉब भी करता था।

Gucci के नकली बैग के लिए लंदन में भारतीय किशोर की छुरा घोंपकर हत्या!
Photo by Kyle Johnson / Unsplash

लंदन के साउथहॉल में रैले रोड पर भारतीय मूल के एक किशोर की सिर्फ गुच्ची (Gucci) कंपनी के बैग के लिए छुरा घोंपकर हत्या कर दी गई। आश्चर्य की बात यह भी है कि जिस बैग को छीनने के लिए किशोर की हत्या की गई वह बैग गुच्ची कंपनी के असली बैग की सिर्फ कॉपी था। गुच्ची एक इतालवी लक्जरी फैशन हाउस है। इसकी उत्पाद शृंखला में हैंडबैग, पहनने के लिए तैयार, जूते और सहायक उपकरण, मेकअप, सुगंध और घर की सजावट शामिल हैं।

अश्मीत सिंह के दोस्तों का कहना है कि अश्मीत सिंह को गुच्ची के नकली बैग के लिए मारा गया है। अश्मीत वह बैग हमेशा अपने साथ रखता था।

मिली जानकारी के अनुसार जिस 16 वर्षीय किशोर की हत्या की गई उसका नाम अश्मीत सिंह बताया जा रहा है। स्कॉटलैंड यार्ड के अधिकारियों ने हत्या की जांच शुरू कर दी है। मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने बताया कि उन्हें बुधवार रात साउथहॉल में रैले रोड पर एक छुरा घोंपने की सूचना मिली थी। पुलिस ने पीड़ित को बचाने के लिए लंदन एम्बुलेंस सर्विस की भी मदद ली। आपातकालीन सेवाओं के प्रयासों के बावजूद पीड़ित अश्मीत सिंह की थोड़ी देर बाद ही घटनास्थल पर मौत हो गई।