ये भारतीय किशोर नकली रिवॉल्वर से ब्रैम्पटन में लूट रहे थे लोगों को, फिर क्या हुआ?

साहिबदीप सिंह साल 2020 में एक लूटपाट के मामले में रिहाई पर था, जबकि उसका साथी नाबालिग है। वह भी इसी वर्ष अप्रैल में लूटपाट के मामले में रिहाई पर था। दोनों अभियुक्त लूटपाट के लिए नकली रिवॉल्वर का भी प्रयोग करते थे।

ये भारतीय किशोर नकली रिवॉल्वर से ब्रैम्पटन में लूट रहे थे लोगों को, फिर क्या हुआ?

कनाडा के ब्रैम्पटन में रहने वाले 19 वर्षीय साहिबदीप सिंह और उसके 17 वर्षीय साथी को पुलिस ने सि​लसिलेवार लूटपाट और जबरन कार चोरी (carjacking) के मामलों में गिरफ्तार किया है। दोनों ही आरोपी अपनी पहली लूटपाट के मामले में रिहाई पर थे। साहिबदीप सिंह साल 2020 में एक लूटपाट के मामले में रिहाई पर था, जबकि उसका साथी नाबालिग है। वह इस वर्ष अप्रैल में लूटपाट के मामले में रिहाई पर था। दोनों अभियुक्त लूटपाट के लिए नकली रिवॉल्वर का भी प्रयोग करते थे।

कनाडा के पील पुलिस के अनुसार, 23 जुलाई से 4 अगस्त के बीच इन्होंने ब्रैम्पटन में चार बार जबरन कार चोरी करने के साथ—साथ पांच अलग अलग जगह लूटपाट की। Photo : https://twitter.com/PeelPolice

कनाडा के पील पुलिस के अनुसार, 23 जुलाई से 4 अगस्त के बीच उन्होंने ब्रैम्पटन में चार बार जबरन कार चोरी करने के साथ-साथ पांच अलग अलग-अलग स्थानों में लूटपाट की। लूटपाट के इलाकों में ब्रैम्पटन, टोरंटो, कैलेडन और वॉन का भी एक इलाका शामिल है।