शर्मनाक: ब्रैम्पटन में बंदूक की नोक पर लूटपाट के जुर्म में तीन भारतीय गिरफ्तार

आरोपी सिमरनजीत पर डकैती और दविंदर मान पर चोरी की संपत्ति के कब्जे के दो मामले और रिहाई आदेश का पालन करने में विफल रहने के दो मामले दर्ज किए गए हैं। यानी ​दविंदर मान एक पेशेवर अपराधी है।

शर्मनाक: ब्रैम्पटन में बंदूक की नोक पर लूटपाट के जुर्म में तीन भारतीय गिरफ्तार

कनाडा की पील पुलिस ने शनिवार को ब्रैम्पटन में भारतीय मूल के तीन लड़कों को डकैती के जुर्म में​ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार होने वाले आरोपियों में 29 साल के सिमरनजीत नारंग, 36 वर्षीय दविंदर मान और 27 वर्षीय आदिश शर्मा शामिल हैं। इन तीनों पर ​बंदूक दिखाकर लूटपाट करने का आरोप है।

पुलिस ने जांच के दौरान टोरंटो में पीड़ित के वाहन और संदिग्धों द्वारा इस्तेमाल की गई एसयूवी का पता लगाया जिसे अभियुक्त ले भागे थे। 

पुलिस का कहना है कि इन तीन आरोपियों के साथ एक चौथा शख्स भी था, जिसकी तलाश जारी है। पूरा मामला यह है कि एक पीड़ित 9 अक्टूबर को रात करीब 8 बजे विलियम्स पार्कवे और एल्बर्न मार्केल ड्राइव के इलाके में एक वाहन चला रहे थे कि तभी एक एसयूवी ने पीड़ित की कार को पीछे से जानबूझकर टक्कर मारी।

पुलिस ने बताया कि पीड़ित उस वक्त डर गया और वह गाड़ी को वहीं छोड़ रिहायशी इलाके में भागने लगा। पीड़ित का चार संदिग्धों ने पीछा किया और पकड़ने के बाद बंदूक की नोक पर उन्होंने पीड़ित के वाहन, लेपटॉप और मोबाइल फोन आदि को लूट लिया।