ब्लेकर स्ट्रीट ने हासिल किए इस भारतीय फिल्म के अमेरिकन राइट्स

'इंडिया स्वीट्स एंड स्पाइसेस' फिल्म का निर्देशन गीता मलिक (Geeta Malilk) ने किया है और यह फिल्म 19 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला भी मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं।

ब्लेकर स्ट्रीट ने हासिल किए इस भारतीय फिल्म के अमेरिकन राइट्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला स्टारर फिल्म 'इंडिया स्वीट्स एंड स्पाइसेस' (India Sweets and Spices) के अमेरिकन राइट्स न्यूयॉर्क स्थित फिल्म डिस्ट्रिब्यूशन कंपनी ब्लेकर स्ट्रीट (Bleeker Street) ने हासिल कर लिए हैं। यह फिल्म एक इंडियन-अमेरिकन परिवार की कहानी पर आधारित है। इसका प्रीमियर बीते जून में ट्रिबेका फिल्म फेस्टिवल (Tribeca Film Festival) में किया गया था। फिल्म का निर्देशन गीता मलिक (Geeta Malilk) ने किया है और यह फिल्म 19 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

Happy World Photography Day
यह फिल्म बीते जून में ट्रिबेका फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर की गई थी।

फिल्म में एक्ट्रेस मनीषा कोइराला, सोफिया अली, आदिल हुसैन, ऋष शाह, दीप्ति गुप्ता और वेद सप्रू मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म को मेडिसन वेल्स और एसके ग्लोबल एंटरटेनमेंट ने फाइनेंस किया है। नाओमी डेस्प्रेस, सिडनी किमेल, जॉन पेनोटी और गिगी प्रिट्जर ने इसे प्रोड्यूस किया है। फिल्म के कार्यकारी निर्माताओं में एड्रियन अल्परोविच, किलियन केर्विन, मार्क ओ'कॉनर, ब्रूस टोल और राचेल शेन शामिल हैं।