बिहार के इस गांव में होती है पीएम मोदी की पूजा, उनके आने का इंतजार

ग्रामीणों का मानना है कि नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद ही गांव का विकास हुआ है इसीलिए वे उन्हें विकास का देवता मानते हैं और पूजा करते हैं।

बिहार के इस गांव में होती है पीएम मोदी की पूजा, उनके आने का इंतजार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चाहने वाले यूं तो दुनिया भर में करोड़ों लोग हैं, इसका अंदाजा उनके सोशल मीडिया हैंडल्स को देखकर लगाया जा सकता है। केवल ट्विटर पर उनके फॉलोअर की संख्या 7 करोड़ से ज्यादा है। लेकिन बिहार के एक गांव में पीएम मोदी के प्रति लोगों की चाहत इस कदर है कि उन्होंने मोदी मंदिर बना दिया और मंदिर में मोदी जी की प्रतिमा के साथ भगवान हनुमान की मूर्ति भी लगा दी। यहां पीएम मोदी के जन्मदिन पर उत्सव जैसा माहौल होता है। इस दिन मंदिर में विशेष पूजा-अर्चना की जा जाती है।

बिहार के कटिहार जिले के आजमनगर प्रखंड के आनंदपुर गांव के लोग पिछले चार-पांच वर्षो प्राधानमंत्री मोदी की प्रतिमा बनाकर उनकी पूजा कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद ही गांव का विकास हुआ है। इस कारण उन्हें विकास पुरूष (विकास का देवता) मानकर पूजा की जाती है।

गांव के लोगों ने चंदा इकट्ठा कर मंदिर का निर्माण करवाया है।

बघौर पंचायत के मुखिया ललन विश्वास कहते हैं कि गांव के लोगों ने चंदा इकट्ठा कर मंदिर का निर्माण करवाया है, जिसमें प्रधानमंत्री की प्रतिमा स्थपित की गई है।