Skip to content

भारतीय बैले डांसर के सुख-दुख को उकेरती 'कॉल मी डांसर',ट्रेलर लॉन्च हुआ

कॉल मी डांसर फिल्म सभी बाधाओं के खिलाफ कलात्मक दावे के बारे में है। यह आपके सपनों का पीछा करने के बारे में है, तब भी जब वास्तविकता अत्यधिक कठोर लगती है। फिल्म बताती है कि कैसे जुनून, भाग्य, शांति और रचनात्मकता के कई पहलू चमत्कार बनाने के लिए मिल सकते हैं।

लेस्ली शैम्पेन (Leslie Shampaine) और पिप गिल्मर (Pip Gilmour) की डॉक्यूमेंट्री फिल्म 'कॉल मी डांसर' (CALL ME DANCER) का ऑफिशियल ट्रेलर हाल ही में वाशिंगटन डीसी के मेरिडियन इंटरनेशनल सेंटर में आयोजित एक कार्यक्रम में लॉन्च किया गया। इस दौरान डॉक्यूमेंट्री के मुख्य नायक और भारतीय बैले डांसर मनीष चौहान (Manish Chauhan) समेत करीब 80 से ज्यादा लोग मौजूद रहे। यह फिल्म जनवरी 2022 में रिलीज की जाएगी।

मनीष ने मुंबई की झुग्गी-झोपड़ियों में बड़े होने के बावजूद पेशेवर रूप से डांसर बनने की प्रेरणादायक कहानी के बारे में बताया। इस दौरान निर्देशक शैम्पेन, कार्यकारी निर्माता जितिन हिंगोरानी और मॉडरेटर/होस्ट रीना शाह के साथ बातचीत के बाद चौहान ने डांस परफॉर्मेंस दी, जिसे लुसी बोवेन मैककौली ने कोरियोग्राफ किया और ब्रोटो रॉय ने तबला बजाकर समा बांधा। मनीष चौहान का यूएस सोलो डेब्यू 14 सितंबर को कैनेडी सेंटर में होगा, जिसे डॉक्यूमेंट्री के रूप में भी फिल्माया जाएगा।

This post is for paying subscribers only

Subscribe

Already have an account? Log in

Latest