अमेरिकी सीनेटर विन गोपाल ने कहा, शालीनता को वापस लाने का समय है

नवंबर 2017 में, गोपाल को राज्य की सीनेट के लिए चुना गया था। वह वर्तमान में न्यू जर्सी राज्य सीनेट के सबसे कम उम्र के सदस्य हैं। अब नवंबर में वह दोबारा चुनाव लड़ेंगे।

अमेरिकी सीनेटर विन गोपाल ने कहा, शालीनता को वापस लाने का समय है

भारतीय अमेरिकी विन गोपाल के न्यूजर्सी सीनेटर के रूप में दोबारा निर्वाचन के समर्थन में उनके समर्थकों एवं दोस्तों ने मिडलसेक्स काउंटी, न्यूजर्सी में एक स्वागत समारोह आयोजित किया। इस कार्यक्रम में स्थानीय व्यवसायी, सामुदायिक समर्थकों और मध्य जर्सी क्षेत्र के स्थानीय और राज्य के निर्वाचित अधिकारियों सहित करीब 100 लोगों ने भाग लिया।

विन गोपाल ने कहा कि मैं छोटे व्यापार मालिकों और मेहनती मध्यम वर्गीय परिवारों को लाभ पहुंचाने के लिए सीनेट में पार्टी लाइन में काम करता रहूंगा।

यह कार्यक्रम दक्षिण ब्रंसविक में स्पाइस रैक इंडियन फ्यूजन रेस्तरां में हाल ही मेंआयोजित किया गया। इस अवसर पर प्रिंसटन कलेक्टिव्स और इंडसटीवी के विजय गर्ग के साथ-साथ सुरभि अग्रवाल, अरुण बंटवाल, अभय श्रीवास्तव और देवेन पटेल के साथ मेजबान समिति के अध्यक्ष तुषार पटेल ने सभी का स्वागत किया और मेजबान समिति का परिचय दिया, जिसके बाद निर्वाचित अधिकारियों द्वारा संक्षिप्त भाषण दिए गए।