भारतीय अमेरिकी किशोरी प्रीशा ने जीता मिस केंटकी कवर गर्ल खिताब

इस नवंबर में फ्लोरिडा के ऑरलैंडो में होने वाले राष्ट्रीय उत्सव में भारतीय अमेरिकी प्रीशा हेडौ विभिन्न वर्गों में 11 पुरस्कार हासिल करेगी।

भारतीय अमेरिकी किशोरी प्रीशा ने जीता मिस केंटकी कवर गर्ल खिताब

राष्ट्रव्यापी अमेरिकी मिस प्रतियोगिता में पूरे अमेरिका से राज्यों के विजेताओं में भारतीय अमेरिकी किशोरी प्रीशा हेडौ ने केंटकी (दक्षिणपूर्वी राज्य) का ताज हासिल किया।

लुइसविले, केंटकी की 10 वर्षीय प्रीशा हेडौ (Prisha Hedau ) को जुलाई के पूरे एक पेजेंट के दौरान राष्ट्रव्यापी अमेरिकी मिस केंटकी (pre-teen)  काउल वुमन नामित किया गया। इस दौरान उसे राज्य का आधिकारिक ताज, बैनर और ट्रॉफी प्रदान की गई। इसके अलावा, पांचवें ग्रेडर ने राष्ट्रव्यापी अमेरिकी मिस केंटकी स्टेट प्री-टीन रनर-अप और स्पिरिट ऑफ अमेरिका अवार्ड का खिताब हासिल किया।

इस नवंबर में फ्लोरिडा के ऑरलैंडो में होने वाले राष्ट्रीय उत्सव में राज हेडौ और रचना पांडे की बेटी प्रीशा हेडौ विभिन्न वर्गों में मिले 11 पुरस्कार हासिल करेगी।

उनके अन्य सम्मानों में विशेषज्ञता प्रतियोगिता जीतना और सर्वश्रेष्ठ धन्यवाद नोटिस शामिल हैं, जबकि अभिनेत्री प्रतियोगिताओं में उपविजेता, उच्च मॉडल खोज प्रतियोगिता, मॉडल पर अनौपचारिक पहनावा, प्रवक्ता मॉडल, कला प्रतियोगिता और मिस स्पिरिट कोरोनरी हार्ट ऑफ सर्विस शामिल हैं।
राष्ट्रव्यापी अमेरिकी मिस पेजेंट अमेरिका की महानता और भविष्य के प्रेरक नेताओं का जश्न मनाने के लिए समर्पित हैं।

सालाना, NAM पेजेंट - 4 से 18 साल की लड़कियों के लिए हर राज्य में आयोजित होता है। देश भर में युवतियों को मदद स्वरूप 1.5 मिलियन डॉलर (लगभग 11 करोड़ रुपये) की धनराशि, छात्रवृत्ति और पुरस्कार प्रदान किया जाता है।