भारत में त्योहारी सीजन: कनाडा की इस एयरलाइंस ने आज से बढ़ाई उड़ानें

सप्ताह में तीन बार उड़ानें मंगलवार, गुरुवार और रविवार को संचालित होंगी जो दिल्ली से सुबह 1.55 बजे और मॉन्ट्रियल से रात 8.10 बजे रवाना होंगी। यात्रियों के लिए तीन स्तर विभाजित किए हुए हैं, जिनमें सिग्नेचर क्लास, प्रीमियम इकोनॉमी और इकोनॉमी क्लास हैं।

भारत में त्योहारी सीजन: कनाडा की इस एयरलाइंस ने आज से बढ़ाई उड़ानें
Photo by Isaac Struna / Unsplash

एयर कनाडा आगामी 31 अक्टूबर से भारत की राजधानी दिल्ली और कनाडा के शहर मॉन्ट्रियल के बीच तीन बार साप्ताहिक नॉन-स्टॉप उड़ानें शुरू कर रही है। इसके अलावा यह एयरलाइंस कनाडा के शहर टोरंटो से भी दिल्ली के लिए अपनी दैनिक नॉन-स्टॉप उड़ानें आज से 10 प्रति सप्ताह तक बढ़ा रही है।

Beautiful combination of diyas and candles layed out beautifully for Diwali.
Diwali, india, night, makar sankranti, festival, tradition, culture, ancient, jaipur
दिवाली समारोह के चलते 31 अक्टूबर से एयर कनाडा मॉन्ट्रियल में बसे भारतीय समुदाय के लिए प्रति सप्ताह तीन उड़ानों और भी शुरू करेगा। Photo by Udayaditya Barua / Unsplash

एयर कनाडा की घोषणा के अनुसार दिवाली समारोह के चलते 31 अक्टूबर से एयर कनाडा मॉन्ट्रियल में बसे भारतीय समुदाय के लिए प्रति सप्ताह तीन उड़ानों और भी शुरू करेगा। इसके अलावा एयरलाइन टोरंटो से दिल्ली के लिए भी उड़ानों की संख्या बढ़ा रही है। इनकी संख्या हर हफ्ते 10 उड़ानें होंगी जिसकी शुरुआत 15 अक्टूबर यानी आज से हो रही है।