Skip to content

Authors

संवाददाता

विश्वभर के करोड़ों प्रवासी भारतीयों की आवाज। भारतवंशियों के सुख-दुख, उनके कार्य व गतिविधियों को उनके देश व उनके अपनों तक पहुंचाने का भावात्मक प्रयास। तथ्यपरक व समुचित जानकारी देना हमारी प्राथमिकता।

त्रिभुवन शर्मा

8 साल से पत्रकारिता का हिस्सा हूं। दिल्ली में टाइम्स आफ इंडिया के नवभारत टाइम्स और सांध्य टाइम्स अखबार से साल 2013 में पत्रकारिता में कदम रखा। इकॉनामिक टाइम्स और दैनिक जागरण अखबार में भी काम किया है।

आकांक्षा

भारतीय राजनीति और अंतरराष्ट्रीय संबंध पर लिखने का अनुभव। इससे पूर्व टाइम्स ऑफ इंडिया ग्रुप से जुड़ी हुई थीं

डॉ. रामेश्वर दयाल

संपादक। करीब 32 वर्षों से हिंदी पत्रकारिता में कार्यरत। भारत के कई जाने-माने समाचार पत्रों में कार्य का अनुभव। देश के राजनैतिक चरित्र की समझ। जमीनी पत्रकारिता से जुड़ाव। DU से पत्रकारिता में पीएचडी।

सुनीता सोहराबजी

सुनीता सोहराबजी एक अनुभवी रिपोर्टर हैं। उन्होंने India-West अखबार के लिए भारतीय अमेरिकी समुदाय को कवर किया है। पत्रकारिता में उत्कृष्टता के लिए उन्हें 15 स्थानीय और राष्ट्रीय पुरस्कार मिले हैं।

विवेक आसरी

विवेक आसरी ने दिल्ली के आईआईएमसी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है. वह पिछले करीब दो दशकों से अंतरराष्ट्रीय पत्रकारिता में सक्रिय हैं और फिलहाल सिडनी, ऑस्ट्रेलिया में रहते हैं.

रोहित शर्मा

डिजिटल पत्रकार- अमेरिका को एक नयी सोच और नयी पीड़ी की आँखों से साझने की कोशिश! १५ सालो से वाशिंगटन में टेलीविज़न पर -- AajTak, India Today, TimesNow, TV9 भारतवर्ष, Republic TV Newspaper - दैनिक भास्कर

Ghost

You can delete this user to remove all the welcome posts