परेशानी में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम, कोच श्रीराम का पाक जाने से इनकार

ऑस्ट्रेलिया के सामने दिक्कत यह है कि भारतीय उपमहाद्वीप में स्पिन गेंदबाजों की भूमिका अहम होती है। ऐसे में बिना स्पिन गेंदबाजी कोच के ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए परेशानी बढ़ सकती है।

परेशानी में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम, कोच श्रीराम का पाक जाने से इनकार

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम 24 साल के लंबे इंतज़ार के बाद पाकिस्तान का दौरा करने जा रही है। अगले महीने 4 मार्च से ऑस्ट्रेलियाई टीम का पाकिस्तानी दौरा शुरू होने जा रहा है। टीम को 4 मार्च से 5 अप्रैल के बीच पाकिस्तान में तीन टेस्ट, एक टी20 और तीन वनडे खेलने हैं। लेकिन इस दौरे की शुरुआत से पहले टीम को तगड़ा झटका लग गया है। ऑस्ट्रेलिया के स्पिन बॉलिंग कोच श्रीधरन श्रीराम ने टीम के साथ पाकिस्तान जाने से इनकार कर दिया है।

भारत के तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में जन्मे 46 साल के श्रीधरन श्रीराम भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी हैं। श्रीराम के इनकार के बाद अब ऑस्ट्रेलिया नए स्पिन बॉलिंग कोच की तलाश में जुट गई है। ऑस्ट्रेलिया की टीम 1998 के बाद पाकिस्तान का दौरा कर रही है। ऑस्ट्रेलियन टीम को उम्मीद थी कि श्रीराम की बदौलत वह खेल के दौरान पाकिस्तानी बल्लेबाजों को जल्द ही मैदान से बाहर भेजेगी। लेकिन इस उम्मीद पर पानी सा फिर गया है।