अपने मजाकिया वीडियो से भारतीयों का दिल जीतने में लगा है ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर

कोहली ने वॉर्नर के मॉर्फ्ड वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा था, 'दोस्त तुम ठीक तो हो।' इस पर वॉर्नर ने कोहली को जवाब दिया, 'थोड़ा सा दर्द है लेकिन मुझे पता है कि आप मेरे दिमाग में हैं, कभी ठीक नही रह सकता।'

अपने मजाकिया वीडियो से भारतीयों का दिल जीतने में लगा है ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर

ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर डेविड वॉर्नर सोशल मीडिया में काफी सक्रिय रहते हैं। वह दक्षिण भारत में टिकटॉक स्टार के रूप में काफी लोकप्रिय हैं। वॉर्नर को भारतीय फिल्मों से भी काफी प्यार है, यही वजह है कि वह आए दिन भारतीय फिल्मों के सीन में ऐप के जरिए अपनी शक्ल डालकर उन्हें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

जिस गाने पर वार्नर डांस कर रहे हैं वो तेलुगू भाषा में हैं और उसके बोल ‘आई बिड्डा इधि ना अड्डा’ हैं जो 19 नवंबर 2021 को रिलीज हुआ था। 

उनकी इस दीवानगी का आलम ये है कि साल 2020 में उन्होंने ट्वीट किया था कि ‘क्वॉरंटीन के दौरान मैं और केल विलयिमसन टिकटॉक वीडियो बनाते नजर आएंगे।’ डेविड वॉर्नर ने लॉकडाउन के वक्त में टिकटॉक और इंस्टाग्राम रील्स पर खूब डांस किया। वॉर्नर अपने परिवार के साथ वीडियोज बनाते हैं जो भारत में काफी पसंद किए जाते हैं। डेविड वॉर्नर ने हाल में इंस्टाग्राम पर एक मॉर्फ्ड विडियो शेयर किया था। ये विडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हुआ। भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी इस पर मजेदार कमेंट किया था। वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर रील बॉलीवुड के एक्टर अल्लू अर्जुन की आने वाली मूवी पुष्पा के एक गाने पर बनाई।