ऑस्ट्रेलियाई बच्ची ने पहली बार खाया कढ़ाई चिकन, मैंगो कुल्फी और सौंफ, वायरल हो रहा वीडियो

इस वीडियो पर इंस्टाग्राम यूजर्स ने भारतीय व्यंजनों की जमकर तारीफ भी की है। एक यूजर ने लिखा कि मैं जो कह रहा हूं वह लिख कर रख लीजिए, एक बार आपने भारतीय भोजन चख लिया तो फिर वापस आने का कोई रास्ता नहीं होता।

ऑस्ट्रेलियाई बच्ची ने पहली बार खाया कढ़ाई चिकन, मैंगो कुल्फी और सौंफ, वायरल हो रहा वीडियो

भारतीय भोजन पूरी दुनिया में लोकप्रिय है और इसे अपने मसालों और सुगंध से भरपूर स्वाद के लिए जाना जाता है। ऐसे लोग कम ही होंगे, जिन्होंने अपने जीवन में कभी किसी भारतीय पकवान का स्वाद नहीं लिया होगा। वहीं पहली बार भारतीय भोजन चखने वाले लोगों की प्रतिक्रिया भी देखने वाली होती है।

ऐसा ही एक वीडियो ऑस्ट्रेलिया से सामने आया है जिसमें एक छोटी सी बच्ची पहली बार भारतीय व्यंजन चखती दिखाई देती है और उसकी प्रतिक्रिया ने यूजर्स के दिल जीत लिए हैं।

यह वीडियो अप्रैल की शुरुआत में इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था और अब तक हजारों की संख्या में लोग इसे लाइक कर चुके हैं। वीडियो में एक बच्ची को भारतीय रेस्तरां में कढ़ाई चिकन और चावल का स्वाद लेते हुए देखा जा सकता है।

इसके बाद वह मैंगो कुल्फी खाती है और खाना खत्म करने के बाद सौंफ का स्वाद लेती है जो आम तौर पर भारतीय रेस्तराओं में भोजन पूरा होने के बाद माउथ फ्रेशनर की तरह दिया जाता है। इसे खाने के बाद बच्ची का रिएक्शन देखने वाला होता है।

इस वीडियो पर इंस्टाग्राम यूजर्स ने भारतीय व्यंजनों की जमकर तारीफ भी की है। एक यूजर ने लिखा कि मैं जो कह रहा हूं वह लिख कर रख लीजिए, एक बार आपने भारतीय भोजन चख लिया तो फिर वापस आने का कोई रास्ता नहीं होता। वहीं, कई अन्य ने भारतीय व्यंजन को चखने की इच्छा भी व्यक्त की।