कोविड का ताप घटा, अरिजीत सिंह अबू धाबी में 19 नवंबर को मचाएंगे धमाल

भारत व संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के बीच सांस्कृतिक सेतु के रूप में सक्रिय रहे गायक अरिजीत सिंह का वहां के श्रोताओं से खास मधुर नाता है।

कोविड का ताप घटा, अरिजीत सिंह अबू धाबी में 19 नवंबर को मचाएंगे धमाल

कोरोना महामारी के मामले कम होने के बाद विश्व स्तर पर जैसे जैसे सारी गतिविधियां सामान्य होती जा रही हैं, संगीत उद्योग भी म्यूजिक व मनोरंजन का तड़का लगाने के लिए तैयार हो गया है। इस क्रम में बॉलीवुड संगीत की सनसनी और सर्वप्रिय गायक अरिजीत सिंह कोविड महामारी की त्रासदी के पश्चात पहली बार अबू धाबी में स्टेज शो करने जा रहे हैं।

अरिजीत आगामी 19 नवंबर को आबू धाबी के यास द्वीप में स्थित खाड़ी देशों के सबसे बड़े मनोरंजन प्रेक्षागृह एतिहाद एरीना में अपने श्रोताओं से रू-ब-रू होंगे। 

अरिजीत आगामी 19 नवंबर को आबू धाबी के यास द्वीप में स्थित खाड़ी देशों के सबसे बड़े मनोरंजन प्रेक्षागृह एतिहाद एरीना में अपने श्रोताओं से रू-ब-रू होंगे। अरिजीत सिंह पांच वर्षों बाद यास द्वीप पर अपना मंचीय कार्यक्रम प्रस्तुत करने वाले हैं।

यह कार्यक्रम आबू धाबी के संस्कृति व पर्यटन विभाग के सौजन्य से वैश्विक स्तर पर चर्चित इवेंट कंपनी पोर्टफोलियो मैनेजिंग इवेंट द्वारा आयोजित होगी। टिकट की बिक्री 30 अगस्त से शुरू होगी। लेकिन कोविड सुरक्षा नियमों के अनुरूप आधी क्षमता के साथ ही सुननेवाले जा सकेंगे अर्थात् सामाजिक दूरी को ध्यान में रखते हुए एक सीट छोड़कर बैठने की व्यवस्था होगी।