कोरोना रिपोर्ट +ve आने पर NRI खफा, मुंबई एयरपोर्ट पर टेस्ट को घोटाला बताया

54 वर्षीय लडवा गुजरात के पोरबंदर के रहने वाले हैं। वह ब्रिटेन के स्टेन्स में रहते हैं जहां वह एक कंस्ट्रक्शन कंपनी चलाते हैं। वीडियो में उन्होंने कहा कि मैंने अपना परीक्षण करवाया जो इन सभी लोगों के सामने नेगेटिव निकला। लेकिन अब वह कह रहे हैं कि मैं पॉजिटिव हूं।

कोरोना रिपोर्ट +ve आने पर NRI खफा, मुंबई एयरपोर्ट पर टेस्ट को घोटाला बताया

भारत की आर्थिक राजधानी कही जाने वाली मुंबई के अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर जांच के लिए किए जाने वाले आरटी पीसीआर टेस्ट को एक एनआरआई ने स्केम का नाम दिया है। ब्रिटेन में बसे मनोज लडवा ने अपने फेसबुक के जरिए लाइव जाकर एयरपोर्ट पर अपनी आपबीती सुनाई।

वर्जिन अटलांटिक एयरलाइंस की फ्लाइट से ब्रिटेन से मुंबई पहुंचे मनोज लडवा 30 दिसंबर की रात 11 जबकर 35 मिनट पर फेसबुक पर लाइव हुए। उन्होंने वीडियो में कहा कि मुंबई की नगरपालिका बीएमसी के स्टाफ ने उनकी आरटी पीसीआर रिपोर्ट को जादुई रूप से पॉजिटिव कर दिया है। जब उन्होंने प्राइवेट आरटी पीसीआर परीक्षण करवाने की बात कही तो उन्हें मना कर दिया गया।

उन्होंने लाइव जाकर कहा कि मैं अभी अपने ससुर के अंतिम संस्कार के लिए भारत आया हूं। बॉम्बे इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर मेरा जादुई परीक्षण किया गया है। मेरे साथ यह सभी लोग उसी फ्लाइट से हैं। जो कल तक वर्जिन में नेगेटिव थे उन्हें फ्लाइट से यहां उतरने के बाद कोरोना पॉजिटिव बना दिया गया।