अमेरिकी बुजुर्ग जोड़े ने पहली बार चखी भारतीय मिठाई, ऐसा रहा रिएक्शन!

जेसिका नाम की एक इंस्टाग्राम यूजर ने एक रील वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के साथ उन्होंने लिखा है 'भारतीय मिठाई और नमकीन का स्वाद लेते हुए मेरे 90 साल के दादा दादी।' इंस्टाग्राम पर लोग इस वीडियो को पसंद तो कर ही रहे हैं साथ ही साथ जेसिका को भारतीय पकवानों को लेकर सलाह भी दे रहे हैं।

अमेरिकी बुजुर्ग जोड़े ने पहली बार चखी भारतीय मिठाई, ऐसा रहा रिएक्शन!

विविधता के बारे में बात करें तो भारतीय पकवानों का कोई जोड़ नहीं है। इसके साथ ही स्वाद के मामले में भी इनका कोई मुकाबला नहीं है। सुबह के नाश्ते से लेकर रात के डिनर तक विकल्पों की कोई कमी नहीं है। विदेशी नागरिकों में भी भारतीय व्यंजनों को लेकर खासी रुचि देखने को मिलती है और जब वह इन्हें चखते हैं तो उनकी प्रतिक्रिया देखने वाली होती है।

सोशल मीडिया पर इस समय एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बुजुर्ग अमेरिकी जोड़े को लड्डू और नमकीन का स्वाद लेते हुए देखा जा सकता है। इन लोगों ने पहली भारत की कोई मिठाई चखी थी। इंस्टाग्राम पर यह वीडियो इस दंपती की पोती ने शेयर किया है और यूजर्स लड्डू खाने के बाद इस दंपती की ओर से आई प्रतिक्रिया को खूब पसंद भी कर रहे हैं।

जेसिका ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उसके दादा-दादी भारतीय मिठाई खाते नजर आ रहे हैं। 

जेसिका नाम की एक इंस्टाग्राम यूजर ने एक रील वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के साथ उन्होंने लिखा है 'भारतीय मिठाई और नमकीन का स्वाद लेते हुए मेरे 90 साल के दादा दादी।' वीडियो की शुरुआत में जेसिका की दादी को लड्डू खाते हुए देखा जा सकता है और इसके स्वाद का असर उनके चेहरे पर साफ दिखता है। वहीं, जेसिका के दादा की स्थिति थोड़ी अलग रही।

दरअसल, उन्होंने पहले नमकीन खाई और उसका तीखा स्वाद बर्दाश्त नहीं कर पाए। बाद में नमकीन के तीखेपन से राहत पाने के लिए उनका कॉफी पीते हुए रिएक्शन को भी यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को अभी तक दो लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और इसे जमकर शेयर भी कर रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर लोग इस वीडियो को पसंद तो कर ही रहे हैं साथ ही साथ जेसिका को यह सलाह भी दे रहे हैं कि उन्हें अपने दादा-दादी को और कौन से भारतीय पकवान खिलाने चाहिए। एक यूजर ने जेसिका को सलाह दी कि वह उनको गाजर का हलवा या फिर खीर खिलाएं। वहीं एक अन्य यूजर ने पोहा या समोसा खिलाने का सुझाव देते हुए और रिएक्शन वीडियो बनाने को कहा।