अकेले नहीं हैं आर्यन खान, नशीली होती 'इस दुनिया' में जब-तब उठ जाता है पर्दा

कुछ समय पहले जाने माने भारतीय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु ने पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया था। लेकिन जब उनकी मौत के तार चरस और गांजे जैसे अवैध नशीले पदार्थों से जुड़े तब भारतीयों का अपने फिल्मी सितारों की तरफ़ नजरिया पहले जैसा नहीं रहा।

अकेले नहीं हैं आर्यन खान, नशीली होती 'इस दुनिया' में जब-तब उठ जाता है पर्दा

आजकल भारतीय सिनेमा सामान्य से थोड़ा ज़्यादा सुर्खियों में रहने लगा है। पहले भारतीय फिल्मी सितारे अपनी फिल्मों, प्रेम कहानियों आदि के लिए ही खबरों में रहते थे लेकिन आज के दौर में एक और वजह से वे खबरों में बने रहते हैं। यह वजह कुछ और नहीं बल्कि फिल्मी सितारों की ड्रग्स की लत है। हालिया मामला है सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का है, जिन्हें हाल ही में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक क्रूज जहाज से चरस, गांजे और कई करोड़ रुपयों के अन्य अवैध पदार्थों के साथ एक रेव पार्टी से गिरफ्तार किया।

फरदीन खान को भी 2001 में पुलिस से नौ ग्राम कोकेन के साथ गिरफ्तार किया था। 

आर्यन पार्टी लवर हैं और वह सोशल मीडिया पर भी अपने दोस्तों संग पार्टियों की तस्वीरें साझा करते रहते हैं। बताया जा रहा है कि 23 वर्षीय आर्यन अपने दोस्त अरबाज़ सेठ मर्चन्ट के साथ उस रात जहाज पर पार्टी करने गए थे। अरबाज़ मर्चन्ट कई भारतीय अभिनेताओं व उनके बच्चों के करीबी दोस्त बताए जाते हैं। यह भी बताया जा रहा है कि जिस पार्टी से आर्यन खान को गिरफ्तार किया है, उसमें सिर्फ शामिल होने की टिकट ही एक लाख भारतीय रुपयों के आस पास थी।