AAPI विक्ट्री अलायंस बोर्ड में शामिल हुए तीन भारतीय-अमेरिकी

मनीष बापना, पवन ढींगरा और सांगे मिश्रा इमिग्रेशन से लेकर लाइब्रेरी साइंस और मीडिया स्टडीज से लेकर क्लाइमेट चेंज तक विभिन्न क्षेत्रों के विशेषज्ञ हैं।

मनीष बापना और पवन ढींगरा

एएपीआई (एशियन अमेरिकन्स एंड पेसिफिक आईलैंडर्स) विक्ट्री अलायंस ने तीन भारतीय-अमेरिकी को अपने ग्रुप के नीतिगत मुद्दों पर केंद्रित थिंक टैंक के एडवाइजरी बोर्ड में शामिल किया है।

मनीष बापना (Manish Bapna), पवन ढींगरा (Pawan Dhingra)  और सांगे मिश्रा (Sangay Mishra) इमिग्रेशन से लेकर लाइब्रेरी साइंस और मीडिया स्टडीज से लेकर क्लाइमेट चेंज तक विभिन्न क्षेत्रों के विशेषज्ञ हैं।

एएपीआई विक्ट्री अलायंस के अध्यक्ष डॉ. तुंग गुयेन ने कहा, "हम अपने सलाहकार बोर्ड के नए सदस्यों के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं ताकि एएपीआई समुदाय को न्यायसंगत समाधानों के लिए प्रेरित करने वाले साहसिक एजेंडा को आगे बढ़ाया जा सके।"

उन्होंने कहा, "ये लोग अपने-अपने क्षेत्रों में विशेषज्ञ हैं और एएपीआई समुदाय को लाभ पहुंचाने वाले नीतिगत लक्ष्यों और मुद्दों को आकार देने में वर्षों का अनुभव रखते हैं। वे हमारे समुदायों में सर्वश्रेष्ठ हैं और थिंक टैंक का अच्छी तरह से प्रतिनिधित्व करेंगे।”