न्यू मैक्सिको में हिट एंड रन मामले में 7 वर्षीय प्रणय की मौत पर एकजुट हुए भारतीय

भट्टाचार्य परिवार की आर्थिक मदद के लिए एक GoFundMe खाता भी खोला गया है, ताकि लोग मदद को आगे आएं। दूसरी ओर अल्बुकर्क जर्नल ने बताया कि दुर्घटना के बाद मौके से भागे चालक की पहचान बेलेन के 27 वर्षीय सर्जियो अल्मांजा के रूप में हुई है।

न्यू मैक्सिको में हिट एंड रन मामले में 7 वर्षीय प्रणय की मौत पर एकजुट हुए भारतीय

न्यू मैक्सिको के अल्बुकर्क में भारतीय अमेरिकी समुदाय के लोग हिट एंड रन मामले में मारे गए भारतीय मूल के 7 वर्षीय प्रणय भट्टाचार्य की याद में एकत्रित हुए और उसे याद किया। अल्बुकर्क के जॉर्जिया ओ'कीफे एलीमेंट्री स्कूल में कक्षा दूसरी का छात्र प्रणय अपने पिता आदित्य भट्टाचार्य के साथ 12 दिसंबर को रिवर ऑफ लाइट्स में भाग लेने के बाद सड़क पार कर रहा था कि तभी एक गाड़ी ने दोनों को टक्कर मार दी।

गत 19 दिसंबर को उत्तरी डोमिंगो बाका पार्क में प्रणय की मां के अलावा अन्य बच्चे, उनके माता पिता और कई अन्य लोग प्रणय को याद करने के लिए इकट्ठा हुए। सभा में मौजूद न्यू मैक्सिको विश्वविद्यालय के चिकित्सक ने बताया कि हर कोई उससे प्यार करता था। वह बेहद बुद्धिमान, जिज्ञासु होने के साथ ही बहुत दयालु और विनम्र था। उन्होंने कहा अल्बुकर्क एक अच्छा शहर है लेकिन यहां अपराध ड्रग्स और शराब से लोग त्रस्त हैं। हम अब सुरक्षित महसूस नहीं करते हैं।