बहुत हो गया जिंदगी!, अब आएगी 'वेलकम बैक जिंदगी', तैयारी कर लें

कार्यक्रम के आयोजक प्रवीण मिश्रा ने पिछले दिनों कहा था कि लगभग डेढ़ साल के लॉकडाउन के बाद अब समय आ गया है कि हम अपनी जिंदगी में वापस आ रही आजादी का जश्न मनाएं।

बहुत हो गया जिंदगी!, अब आएगी 'वेलकम बैक जिंदगी', तैयारी कर लें

'वेलकम बैक जिंदगी' के आयोजकों ने अमेरिकी राज्य मैसाचुसेट्स के लेक्सिंगटन में 18 सितंबर को म्यूजिकल ईवनिंग के आयोजन का ऐलान किया है। उन्होंने इस कार्यक्रम में प्रदर्शन करने वाले गायकों के नामों की घोषणा कर दी है। यह कार्यक्रम 'स्कॉटिश रीट मेसोनिक म्यूजियम' में आयोजित किया जाएगा। म्यूजिकल ईवनिंग में अनुराधा पालकुर्थी, रघु सरनाथन, वैलेंटिनो अल्मेडा, शंकर गंगईकोंडन, राजीव गंगुरडे, आशु पटेल और सुजाना नाइक अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस देंगे।

संगीतमय शाम को "वेलकम बैक जिंदगी" नाम दिया गया है, जिसके प्रमुख आयोजकों में प्रवीण मिश्रा, हरीश डांग और बिपिन पारिख शामिल हैं। इस कार्यक्रम में साउंड को संजय जैन, सोशल मीडिया को मनीषा जैन और क्रिएटिव इनपुट को प्रशांत पालकुर्थी हैंडल करेंगे। इस आयोजन को पालकुर्थी फाउंडेशन और जूजू प्रोडक्शंस का सहयोग भी मिला है। कोविड-19 के कारण लगभग 18 महीने के लॉकडाउन के बाद ग्रेटर बोस्टन में यह पहला लाइव भारतीय संगीत कार्यक्रम होगा।